सांसद विजय कुमार दुबे को मिली ग्राविक में स्थायी सदस्यता भाजपाइयों में जश्न

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर, उप्र।सांसद विजय कुमार दुबे को जनता ने कुशीनगर लोकसभा सीट से ऐतिहासिक जीत के साथ सदन में भेजा है। ऐसे जुझारू सांसद जिनको मिली दायित्वों के सफलतापूर्वक निर्वहन करते हुए कुशीनगर की विकास के लिए चाहे वह एयरपोर्ट का मामला हो या मेडिकल कॉलेज की बात हो सड़क बिजली पानी

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर, उप्र।
सांसद विजय कुमार दुबे को  जनता ने कुशीनगर लोकसभा सीट से ऐतिहासिक जीत के साथ सदन में भेजा है। ऐसे जुझारू सांसद जिनको मिली दायित्वों के सफलतापूर्वक निर्वहन करते हुए कुशीनगर की विकास के लिए चाहे वह एयरपोर्ट का मामला हो या मेडिकल कॉलेज की बात हो सड़क बिजली पानी की समस्या हो बखूबी लोकसभा के सदन के पटल पर  समस्या समाधान  कराने का  सवाल  उठाते रहते हैं। 

सिर्फ  सवाल ही नहीं उठाते हैं बल्कि समस्या का जब तक निदान नहीं होता है तब तक सदन में उनकी आवाज गूंजती रहती है।

ऐसे लोकप्रिय सांसद को केंद्र सरकार द्वारा लोकसभा के सदन के ग्रामीण विकास कमेटी में स्थायी सदस्य के लिस्ट में विजय दुबे को स्थान मिला।

ऐसे अवसरों को पाकर  सांसद  विजय कुमार दुबे ने  लोकसभा अध्यक्ष  माननीय  ओम बिरला जी को धन्यवाद व आभार  जताया है।

वही कुशीनगर में सांसद विजय कुमार दुबे को ग्रामीण विकास कमेटी में स्थाई सदस्यता मिलने पर भाजपा में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। 

इस खुशी के अवसर को पाकर युवा भाजपाइयों द्वारा सांसद विजय कुमार दुबे को बधाई दे रहे हैं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का भी आभार जता रहे हैं।

About The Author: Swatantra Prabhat