कुत्ता बचाने में बाइक फिसली,पत्रकार घायल ।

कुत्ता बचाने में बाइक फिसली,पत्रकार घायल । मनोज वर्मा (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही:- सुरियावां थानाक्षेत्र के पाली बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र में बाइक के सामने आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में शोषल मीडिया चैनल के पत्रकार की बाइक फिसल गई। जिसके चलते बाइक सवार पत्रकार घायल हो गया। घायलावस्था में जिला अस्पताल में उपचार

कुत्ता बचाने में बाइक फिसली,पत्रकार घायल ।

मनोज वर्मा (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही:-

सुरियावां थानाक्षेत्र के पाली बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र में बाइक के सामने आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में शोषल मीडिया चैनल के पत्रकार की बाइक फिसल गई। जिसके चलते बाइक सवार पत्रकार घायल हो गया। घायलावस्था में जिला अस्पताल में उपचार कराया गया।

ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत के सांईबाबा कालोनी निवासी पत्रकार नितेश श्रीवास्तव रविवार को दोपहर सुरियावां कोतवाली से अवैध शराब व उपकरण सहित गिरफ्तार अभियुक्तों के पुलिस अधीक्षक के प्रेस-कांफ्रेंस से वापस लौट रहा था।

वह जैसे ही पाली बाजार के समीप मार्ग पर पहुंचा, अचानक रास्ते में बाइक के सामने कुत्ता आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में उसने ब्रेक लगा दिए और बाइक फिसल गई ,और पत्रकार नीतेश घायल हो गया। घायलावस्था में परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel