भागवतकृपा बिना मोक्ष असंभव- पं शिव प्रकाश चतुर्वेदी।

भागवतकृपा बिना मोक्ष असंभव- पं शिव प्रकाश चतुर्वेदी। अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज क्षेत्र के कौलापुर गांव में स्थित बाबा पांडवा नाथ मंदिर प्रांगण में पुरूषोत्तम माह के पावन मौके पर कथावाचक पंडित शिव प्रकाश चतुर्वेदी ने रविवार को अपने प्रवचन में कहा है कि ईश्वर की कृपा

भागवतकृपा बिना मोक्ष असंभव- पं शिव प्रकाश चतुर्वेदी।

अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज क्षेत्र के कौलापुर गांव में स्थित बाबा पांडवा नाथ मंदिर प्रांगण में पुरूषोत्तम माह के पावन मौके पर कथावाचक पंडित शिव प्रकाश चतुर्वेदी ने रविवार को अपने प्रवचन में कहा है कि ईश्वर की कृपा व आशीर्वाद के बिना कुछ संभव नही है।

बिना भगवन की कृपा कोई मोक्ष नही पा सकता है। पंडित जी ने कहा कि माता पिता गुरुजन और गाय की सेवा बढ़कर कोई सेवा नही है। जो माता-पिता, गुरू या गौ का अपमान करता है। उसका सारा पुण्य समाप्त हो जाता है और वह नरकगामी होता है।

इस मौके पर पंडित जी ने पुरूषोत्तम महात्म्य की विस्तृत चर्चा की। कथा का आयोजन सुबह में किया जाता है। जहां काफी श्रोता मौजूद रहते है। कथा के दौरान सामाजिक दूरी का भी ध्यान दिया जा रहा है। रविवार को पत्रकार अंकित पाण्डेय के तरफ से मौजूद श्रोताओ को प्रसाद वितरण किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel