प्यार में हुई हत्या के दो आरोपियों को झारखंड पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

प्यार में हुई हत्या के दो आरोपियों को झारखंड पुलिस ने किया गिरफ्तार । ए• के• फारूखी ( रिपोर्टर ) भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के गोपीगंज थाना क्षेत्र के कौलापुर गांव में पिछले कुछ दिनों पहले झारखंड ले जाकर की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियो की

प्यार में हुई हत्या के दो आरोपियों को झारखंड पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

ए• के•  फारूखी ( रिपोर्टर )

भदोही ।

उत्तर प्रदेश के  भदोही जनपद के गोपीगंज थाना क्षेत्र के कौलापुर गांव में पिछले कुछ दिनों पहले  झारखंड ले जाकर  की गई युवक की हत्या के  मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियो की तलाश मे पहुची झारखंड पुलिस ने सूफी नगर मे छापा मारकर हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार दोनों व्यक्ति कौलापुर के सत्येंद्र मिश्रा की हत्या कर शव को झारखंड में फेंका दिया था। झारखंड पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश करते हुए दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।। कौलापुर निवासी सत्येद्र मिश्र 35 वर्ष ज्ञानपुर पुरानी बाजार में रहते थे।

पिछले 25 अक्टूबर को मकसूद नामक राजमिस्त्री सत्येद्र मिश्र को चार पहिया वाहन से अपने घर झारखंड जिले के राजधनवार थाना क्षेत्र के गांव में ले गया था। जहां पर 30 अक्टूबर को उनकी हत्या कर गला काटकर अलग फेंक व धड़क को अलग फेंक दिया था।

राजधनवार थाना की पुलिस ने अज्ञात धड़ को बरामद किया। दूसरे दिन उसके सिर को भी बरामद किया। बाद में पुलिस ने मकसूद को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने तीन लोगों के नाम और बताएं। पुलिस ने एक व्यक्ति को झारखंड से ही गिरफ्तार किया। वही दोत्रंआरोपियों को पकड़ने गोपीगंज पहुंची।

जहां सूफी नगर व सागररायपुर से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर झारखंड ले गई। झारखंड पुलिस के अनुसार मकसूद राजमिस्त्री मृतक सत्येंद्र मिश्रा से लाखों रुपए कर्ज में लिए था ।जिनको न देना पड़े सत्येंद्र को ले जाकर राजधनवार थाना क्षेत्र में गला काटकर हत्या कर डाली।

पुलिस ने भी बताया कि मृतक के चाचा से जमीन संबंधी विवाद चल रहा था।कहीं उसके चाचा ने ही मकसूद से मिलकर हत्या तो नहीं कराई पुलिस मामले की जांच कर रही है।वैसे हत्या के मामले मे मृतक का राजमिस्त्री की पत्नी से अवैध संबंध का मामला सामने आया थाl

About The Author: Swatantra Prabhat