नकली शराब व सामग्री के साथ एक गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर आबकारी व पुलिस टीम ने की कार्रवाई महराजगंज। शनिवार की देर रात घुघली पेट्रोल पम्प के पास आबकारी विभाग व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार का उसके कब्जे से नकली शराब व उसमें प्रयुक्त होने वाली सामग्री को बरामद किया है। उसके खिलाफ घुघली थाने में

मुखबिर की सूचना पर आबकारी व पुलिस टीम ने की कार्रवाई


महराजगंज। शनिवार की देर रात घुघली पेट्रोल पम्प के पास आबकारी विभाग व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार का उसके कब्जे से नकली शराब व उसमें प्रयुक्त होने वाली सामग्री को बरामद किया है। उसके खिलाफ घुघली थाने में केस भी दर्ज कराया गया है।


आबकारी निरीक्षक प्रथम जिलाजीत सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर वे शनिवार की रात आबकारी निरीक्षक राकेश यादव, थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय व सहयोगी कर्मी विनीत व विपिन आदि के साथ घुघली पेट्रोल पंप के पास खड़े थे कि स्कूटी से एक व्यक्ति आता दिखा।

उसे रोककर उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 25 शीशी नकली शराब, 1000 ढक्कन, 415 नकली क्यूआर कोड मिला। उसकी शिनाख्त सत्तू निवासी कोठीभार के रूप में हुई है। टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया तथा अग्रिम कार्रवाई प्रारम्भ कर दिया। उन्होंने बताया कि विभाग को काफी दिनों से इसकी तलाश थी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel