भदोही दो लूटकांडों का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार, एक वांछित /

बदमाशों के पास से लूटे गए सामान व वारदात में प्रयुक्त तमंचा व बाइक बरामद । अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर ) गोपीगंज,भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज पुलिस ने 9 अगस्त को ग्राम बिहरोजपुर से और 19 अगस्त को जोगिनका मोड़ क्षेत्र में हुई लूटकांड का खुलासा करते हुए एक शातिर गिरोह के

बदमाशों के पास से लूटे गए सामान व वारदात में प्रयुक्त तमंचा व बाइक बरामद ।

अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर )

गोपीगंज,भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज पुलिस ने 9 अगस्त को ग्राम बिहरोजपुर से और 19 अगस्त को जोगिनका मोड़ क्षेत्र में हुई लूटकांड का खुलासा करते हुए एक शातिर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।जबकि एक फरार अभियुक्त वांछित बताया गया है। जिसकी तलाश की जा रही है ।

बदमाशों के पास से दो अदद पीली धातु की चैन, एक अदद स्प्लेंडर मोटरसाइकिल संख्या यूपी 66 जे 0981, एक लूना अलग-अलग पार्ट में खुली हुई और 5 मोबाइल फोन के अलावा वारदात में प्रयुक्त 315 बोर तमंचा मय जिंदा कारतूस बरामद किया है । बीते 9 अगस्त को ग्राम बिहरोजपुर को जा रहे एक दम्पत्ती के पत्नी से पर्स की लूटपाट हुई थी।

इसी प्रकार 19 अगस्त को जोगिनका मोड़ के पास अपनी पत्नी के साथ जा रही पीछे बैठी महिला के गले की चेन लूट लिए थे। पुलिस ने इन दोनों का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान शक्तिमान नंदापुर थाना ज्ञानपुर और दूसरा अभियुक्त सुनील कुमार यादव पुत्र गंगा प्रसाद यादव निवासी जगतपुर थाना सुरियावां भदोही के रूप में हुई है ।

भदोही दो लूटकांडों का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार, एक वांछित /

इन लोगों का एक गिरोह है। जिसमें कुछ पहले भी पकड़े जा चुके हैं । तथा एक अभियुक्त सचिन उर्फ गोलू सिंह पुत्र तूफानी सिंह निवासी केवाई बुजुर्ग थाना हंड़िया जनपद प्रयागराज फरार बताया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग के साथ मिलकर बस स्टैंड, अस्पताल, रेलवे स्टेशन, व बड़े बड़े संस्थानों तथा सुनसान इलाकों में लूटपाट कर लोगों के सामान को लेकर फरार हो जाते हैं।

तथा शेष हमारे साथी दूसरे मोटरसाइकिल से बैकअप का काम करते हैं । कड़ाई से पूछने पर शक्तिमान ने बताया कि अखिलेश गिरी के साथ मिलकर मैंने थाना सुरियावा क्षेत्र से एक लूना चोरी किए थे। पकड़े जाने के भय से पूरी लूना मोपेड को खोल कर जमीन में गाड़ दिए थे। इसके अलावा भदोही, जौनपुर, प्रयाग राज, वाराणसी जनपदों से मोबाइल लूटते हैं। माल को बेचकर मौज मस्ती करते हैं। लेकिन दुर्भाग्यवश आज पुलिस से पकड़े गए।

About The Author: Swatantra Prabhat