बिना किसी रजिस्ट्रेशन का अनवर जबरन चलाता है सीमेंट, बालू ,गिट्टी का अवैध तरीके से दुकान— युसुफ

अपराधियों की सांठगांठ के चलते अनवर जबरन लोगो का कब्जा करता है जमीन । अपने अवैध कार्यों को छुपाने के लिए अनवर पत्रकार भांजे के ऊपर लगा रहा है मनगढ़ंत आरोप । गौरव पुरी ( रिपोर्टर ) भदोही। नगर के जमुंद मोहल्ला निवासी मो• युसुफ खान पुत्र स्व. फिरोज अहमद खां ने कहा कि उसी

अपराधियों की सांठगांठ के चलते अनवर जबरन लोगो का कब्जा करता है जमीन ।

अपने अवैध कार्यों को छुपाने के लिए अनवर पत्रकार भांजे के ऊपर लगा रहा है मनगढ़ंत आरोप ।

गौरव पुरी ( रिपोर्टर )

भदोही।

नगर के जमुंद मोहल्ला निवासी मो• युसुफ खान पुत्र स्व. फिरोज अहमद खां ने कहा कि उसी मोहल्ले के निवासी अनवर खां, समीमा बानो हमारे हालनुमा मकान में जबरदस्ती कॉलम डालकर सीमेंट सरिया व गिट्टी से निर्माण करने में लगे हैं । मोहम्मद यूसुफ द्वारा निर्माण रोकने पर अनवर खान ने युसुफ को घसीट- घसीट कर पीटते हुये युसुफ को मकान छोड़कर भागने के लिए अनवर द्वारा धमकी दिया गया ।

यदि तुम मकान छोड कर नही गये तो तुमको अपनी पत्नी के साथ बलात्कार के फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेजवा देंगे। 20 अगस्त को अनवर के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई है। यह बातें खां ने शुक्रवार को नगर के स्टेशन रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि इससे पूर्व अनवर खान ने अपने बड़े भाई के साथ भी ऐसा किया था जिसके कुछ दिन बाद टेंशन में उनको गंभीर बीमारी होने से उनकी मौत हो गई थी अपने सगे भाई का जान लेने के बाद भी अनवर के कलेजे को ठंडक नहीं मिली और वह अब मेरे साथ भी पुनः वही रवैया अपना रहा है मेरा किचन मेरा मकान सब जबरन हड़पने के प्रयास में है ।

उसके दबंगई से परेशान होकर के जब मैंने अपने भांजे से मदद मांगी जोकि पेसे से पत्रकार हैं तो अनवर अब कंस मामा बनने पर उतारू हो गया है । और वह अपराधियों व कुछ छोट भाइयों नेताओं से मिलकर मेरे पत्रकार भन्जो के ऊपर झूठा लांछन लगाकर उनके छवि को खराब करना चाहता है ।

जबकि अनवर खान खूद एक आपराधिक व दबंग किस्म का व्यक्ति है इसका दिन-रात उठना बैठना अनेक कुख्यात अपराधियों के साथ रहा है जिसके दम पर यह कमजोर व्यक्तियों का जबरन जमीन हथियाने का काम करता है ।

बालू ,सीमेंट ,सरिया, गिट्टी यह सब कार्य तो उसका सिर्फ दिखावे का है जबकि इसकी आड़ में वह अनेक अवैध कार्य करता है जिसमें अनवर का साथ कुछ छोट भैया नेता, कुछ तथाकथित पत्रकार व कुख्यात अपराधी भी देते है ।

यूसुफ ने अपनी बातों को आगे रखते हुए कहा कि अनवर किसी को फर्जी मुकदमे में फंसाने के लिए निन्दनीय हद तक जा सकता है , और यदि जिला प्रशासन ने समय रहते हुए बात को संज्ञान में नहीं लिया तो वह मेरी हत्या कभी भी करा सकता है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel