घुरछपरा में बकरी बचाने गया युवक की बिजली की चपेट में आने से मौत

पडरौना,कुशीनगर। जिले जटहां बाजार थाना क्षेत्र के घूरछपरा के नौका टोला निवासी 30 वर्षीय युवक बकरी को बचाने के प्रयास में करंट की चपेट में आ गया। गंभीर हालत में परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए,जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार में कोहराम मचने के साथ ही रो रोकर बुरा हाल हो गया

पडरौना,कुशीनगर।

जिले जटहां बाजार थाना क्षेत्र के घूरछपरा के नौका टोला निवासी 30 वर्षीय युवक बकरी को बचाने के प्रयास में करंट की चपेट में आ गया। गंभीर हालत में परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए,जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार में कोहराम मचने के साथ ही रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

घूरछपरा के नौकाटोला निवासी टुनटुन (30) पत्नी और बच्चों मंजीत (छह), अंकिता (चार) और कृष्णा (दो) के साथ अपने पिता से अलग रहता था। मंगलवार की सुबह साढ़े 10 बजे घर के सामने लगे विद्युत पोल के पास बकरी चर रही थी। पोल के पास करंट उतरा गया। टुनटुन बकरी को पोल के पास से हटाने गया। इस दौरान वह खुद करंट की चपेट में आ गया।

जानकारी होने पर जब तक लोग वहां पहुंचे तब तक वह काफी झुलस गया था। परिजन उसे गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल गये। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में एसओ जटहां बाजार संजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel