अमर शहीद गुलाब सिंह लोधी को बलिदान दिवस पर दी गई श्रद्धांजलि

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। अमर शहीद गुलाब सिंह लोधी के बलिदान दिवस पर सदर विधायक पंकज गुप्ता द्वारा कैम्प कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन कर श्रद्धासुमन अर्पित कर नमन किया गया। अमर शहीद के चित्र पर माल्र्यापण व पुष्पार्चना कर कार्यक्रम का शुभारम्भ करते हुए सदर विधायक पंकज गुप्ता ने कहा कि भारतीय स्वतन्त्रता संग्राम

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। अमर शहीद गुलाब सिंह लोधी के बलिदान दिवस पर सदर विधायक पंकज गुप्ता द्वारा कैम्प कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन कर श्रद्धासुमन अर्पित कर नमन किया गया। अमर शहीद के चित्र पर माल्र्यापण व पुष्पार्चना कर कार्यक्रम का शुभारम्भ करते हुए सदर विधायक पंकज गुप्ता ने कहा कि भारतीय स्वतन्त्रता संग्राम के महान सेनानी गुलाब सिंह लोधी ने अपने प्राणो की आहूति देकर तिरंगा फहराने का कार्य किया था। हम सबको गर्व होता है कि महान क्रान्तिवीर ने जनपद की यशगाथा को फहराने का काम किया।

झण्डे वाला पार्क के नायक के जीवनवृत्त पर प्रकाश डालते हुए उन्हे नमन किया और बताया कि जनपद में कही भी अमर शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा का न लगना दुर्भाग्यपूर्ण है मैने जिला योजना की बैठक में भी इस मुद्दे को उठाते हुए निजीधन से इस मूर्ति को लगवाने की मांग रखी थी। जिला प्रशासन व मुख्यमंत्री से मिलकर मांग उठायी है। मूर्ति लगवाये जाने हेतु जमीन का भी प्रबन्धन कर लिया गया है मेरा प्रयास होगा अब अमर शहीद गुलाब सिंह लोधी की जयन्ती के पूर्व मूर्ति स्थापना कार्य सम्पन्न हो जाये।

श्रीराम राजपूत ने कहा कि जनपद के इस क्रान्तिवीर की मूर्ति लगवाने हेतु सदर विधायक पंकज गुप्ता द्वारा अनवरत् प्रयास जारी है। आशा है जल्द यह प्रयास मूर्तरुप लेगा। इस मौके पर प्रमुख रुप के जिला उपाध्यक्ष अनुराग अवस्थी नगर अध्यक्ष सुशील तिवारी मण्डल अध्यक्ष अमित त्रिपाठी प्रधान दिनेश लोधी अशोक लोधी राजेश राजपूत हीरालाल लोधी आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel