भदोही के युवक की उतरावं में सड़क हादसे में मौत।

भदोही के युवक की उतरावं में सड़क हादसे में मौत। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे कोईरौना थाना क्षेत्र के अंतर्गत इनारगांव निवासी एक युवक की शनिवार की सुबह प्रयागराज के उतरावं थाना क्षेत्र में सडक दुर्घटना में मौत हो गई। घटना की जानकारी के होने के बाद परिजन रोते

भदोही के युवक की उतरावं में सड़क हादसे में मौत।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे कोईरौना थाना क्षेत्र के अंतर्गत इनारगांव निवासी एक युवक की शनिवार की सुबह प्रयागराज के उतरावं थाना क्षेत्र में सडक दुर्घटना में मौत हो गई। घटना की जानकारी के होने के बाद परिजन रोते बिलखते उतरावं थाना पहुचे और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर प्रयागराज पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक इनारगांव निवासी पप्पू सिंह का बडा बेटा आनन्द सिंह(26) प्रयागराज के एक फाइनेंस की कम्पनी में काम करता था और शनिवार की सुबह लाॅकडाऊन की छुट्टी की वजह से वह अपनी बाइक से ही इनारगांव आ रहा था कि सुबह उतरावं थाना क्षेत्र में किसी वाहन की चपेट में आने से आनन्द दुर्घटनाग्रस्त हो गया और मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी। परिजन और गांव के लोग उतरावं थाना पहुंचे जहां से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए प्रयागराज भेज दिया। आनन्द दो भाइयों में बडा था।

दो वर्ष पूर्व ही आनन्द की शादी हुई थी। इस घटना के बाद पुरे गांव में सन्नाटा पसरा है। गांव और क्षेत्र के लोग आनन्द के व्यवहार को याद करके काफी गमगीन हो रहे है और लोगों को आनन्द की सडक दुर्घटना में हुई मौत से लोग स्तब्ध है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel