आखिरी जुमे की नमाज के लिए ममहर बाजार के मदरसे में जुटी भीड़ ।

आखिरी जुमे की नमाज के लिए ममहर बाजार के मदरसे में जुटी भीड़ ।

आखिरी जुमे की नमाज के लिए ममहर बाजार के मदरसे में जुटी भीड़ । लाक डाउन मे सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ घोर उल्लंघन । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ममहर बाजार में लाकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ घोर उल्लंघन ।

आखिरी जुमे की नमाज के लिए ममहर बाजार के मदरसे में जुटी भीड़ ।

लाक डाउन मे सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ घोर उल्लंघन ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ममहर बाजार में लाकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ घोर उल्लंघन । प्राप्त जानकारी के अनुसार ममहर बाजार से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर नव निर्माणाधीन मदरसे में आखिर जुम्मे की नमाज को अदा करने के लिए सैकड़ों की भीड़ इकट्ठा हुई जबकि सरकार द्वारा बार-बार आग्रह किया जा रहा है कि लाक डाउन के दौरान किसी भी हाल में भीड़ इकट्ठे ना हो परंतु सरकार के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन नहीं किया जा रहा है ।

आखिरी जुमे की नमाज के लिए ममहर बाजार के मदरसे में जुटी भीड़ ।

जबकी जुम्मे की नमाज को लेकर कल ही चौरी थाने में एक शांति समिति की बैठक हुई थी ।जिसकी अध्यक्षता सीओ औराई लेखराज सिंह ने किया था और वही मीटिंग में मुस्लिम बंधुओं व धर्म गुरुवो से आग्रह किया गया था कि जुमे की नमाज अपने – अपने घरों में ही अदा करें । परंतु सरकार व जिला प्रशासन द्वारा दिये गये किसी भी दिशा निर्देश का पालन चौरी के ममहर बाजार के लोगो द्वारा नहीं किया जा रहा है ।कुछ दिन पहले दिल्ली में भी जमातीयो द्वारा भी सरकार के निर्देशों को अनदेखा किया गया था ।

यही हाल अब भदोही जिला के चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ममहर बाजार में भी देखने को मिल रहा है । वही जनपद के कुछ समाजसेवीको का सरकार व जिला प्रशासन से यह सवाल है कि क्या सिर्फ एक वर्ग ही सरकार के आदेशों का पालन करेगा दूसरे वर्ग के लोगो को लाकॅ डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए क्या अलग से कोई कानून बना जाएगा आखिर क्यों ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel