राजनीति की भेंट चढ़ा ज्ञानपुर रोड का शौचालय /

राजनीति की भेंट चढ़ा ज्ञानपुर रोड का शौचालय /

राजनीति की भेंट चढ़ा ज्ञानपुर रोड का शौचालय / शौचालय विवाद की हकीकत देखने गोपीगंज पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी। सरस राजपूत (रिपोर्टर ) भदोही। गोपीगंज नगर पालिका परिषद के नोनियानी गली के शौचालय का मामला अब राजनीति की भेंट चढ़ गया इसमें जहा सत्ता पक्ष के नेताओ का दबाव बना है वही पालिका के

राजनीति की भेंट चढ़ा ज्ञानपुर रोड का शौचालय /

शौचालय विवाद की हकीकत देखने गोपीगंज पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

भदोही।

गोपीगंज नगर पालिका परिषद के नोनियानी गली के शौचालय का मामला अब राजनीति की भेंट चढ़ गया इसमें जहा सत्ता पक्ष के नेताओ का दबाव बना है वही पालिका के जन प्रतिनिधि भी अब अपनी प्रतिष्ठा दांव पर लगा दिए है। एक बार फिर बुधवार को उप जिला अधिकारी ज्ञानपुर कविता मीणा सहित क्षेत्राधिकारी ज्ञानपुर कालू सिंह के साथ भारी संख्या में पुलिस बल नोनियानी गली के शौचालय के नाप जोख और मौके की जानकारी लेने पहुंच गई अधिकारियों के पहुंचते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते भारी भीड़ जमा हो गई।

अधिकारियों ने नाप जोख के दौरान यह बताया कि मौके पर मौजूद जमीन के किनारे शौचालय का निर्माण कराया जाएगा व बचे रास्ते को आवागमन के लिये रहेगा लेकिन दूसरी तरफ मुहल्ले के दर्जनों नागरिको ने शौचालय निर्माण को लेकर मुखर हो गए नागरिको के हस्ताक्षर युक्त प्रार्थना पत्र कमिश्नर सहित डियम से मांग किया कि आने जाने वाले मुख्य मार्ग पर निर्माण गलत है जिसको तत्काल रोका जाय नही तो मुहल्ले वासी आंदोलन करने को बाध्य होंगे इस दौरान मुख्य रूप से ईओ अमिता सिंह कोतवाल के एन राय, गगन गुप्ता, बिन्देश गुप्ता, रंजीत कुमार, घनश्याम गुप्ता, कन्हैया लाल, चंद्रप्रकाश, सलमान, राजा चौहान, शमशेर, अली, सुदामा, राजेश कुमार आदि लोग रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel