खुटार क्षेत्र में अल्टो कार से कच्ची शराब सहित एक गिरफ्तार।

खुटार क्षेत्र में अल्टो कार से कच्ची शराब सहित एक गिरफ्तार।

पहले से ही एक मुकदमे में भी वांछित चल रहा था कर्मजीत। शाहजहांपुर। खुटार क्षेत्र में अल्टो कार से कच्ची शराब ले जा रहे कच्ची शराब के एक बांछित कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। दो माह पहले पुलिस ने मैनिया गांव में दबिश

पहले से ही एक मुकदमे में भी वांछित चल रहा था कर्मजीत।

शाहजहांपुर।

खुटार क्षेत्र में अल्टो कार से कच्ची शराब ले जा रहे कच्ची शराब के एक बांछित कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। दो माह पहले पुलिस ने मैनिया गांव में दबिश डालकर कच्ची शराब का कारोबार करने वाले विक्रमजीत सिंह को करीब 500 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया था।

खुटार क्षेत्र में अल्टो कार से कच्ची शराब सहित एक गिरफ्तार।

लेकिन उसका भाई कर्मजीत सिंह पुलिस टीम को चकमा देकर भाग गया था। तब से पुलिस की तलाश में जुटी हुई थी। सोमवार को मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि कर्मजीत सिंह अल्टो कार से शराब की सप्लाई देने जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने तिकुनियां पर पूरनपुर रोड से कर्मजीत को गाड़ी सहित पकड़ लिया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें करीब दस लीटर कच्ची शराब के साथ ही एक तलवार बरामद की। पुलिस ने कर्मजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel