सपा जिलाध्यक्ष की कोशिश रंग लाई प्रशासन ने दुकानदारों की सूची मांगी।

सपा जिलाध्यक्ष की कोशिश रंग लाई प्रशासन ने दुकानदारों की सूची मांगी।

तनवीर खां लगातार रोड पटरी दुकानदारों की आवाज उठा रहे थे एएसपी सिटी ने सदर बाजार इंस्पेक्टर से मांगी दुकानदारों की सूची शाहजहांपुर। सपा जिलाध्यक्ष व पूर्व चेयरमैन तनवीर खां की कोशिशें रंग लाती दिखाई दे रही हैं। उनके द्वारा रोड पटरी पर फड़ लगाकर सामान बेचने वाले छोटे व्यापारियों को भी व्यापार करने की

तनवीर खां लगातार रोड पटरी दुकानदारों की आवाज उठा रहे थे एएसपी सिटी ने सदर बाजार इंस्पेक्टर से मांगी दुकानदारों की सूची

शाहजहांपुर।

सपा जिलाध्यक्ष व पूर्व चेयरमैन तनवीर खां की कोशिशें रंग लाती दिखाई दे रही हैं। उनके द्वारा रोड पटरी पर फड़ लगाकर सामान बेचने वाले छोटे व्यापारियों को भी व्यापार करने की छूट देने की मांग उठाई जा रही थी। जिसके बाद प्रशासन द्वारा बहादुरगंज बाजार में दुकान लगाने वाले दुकानदारों की सूची मांगी गई है।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान शाहजहांपुर को ग्रीन जोन घोषित किये जाने के बाद बाजार खोले जाने की छूट दी गई थी मगर इसमे रोड पटरी किनारे फड़ लगाकर सब्जी फल कपड़े चप्पल आदि बेचने वाले छोटे व्यापारियों बंचित रखा गया था। इसके बाद ही सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां इन सभी को व्यापार करने की छूट देने की मांग कर रहे थे। उनके द्वारा डीएम को पत्र भी लिखे गए साथ ही उन्होंने आंदोलन तक की चेतावनी दी थी।

जिसके बाद से ही प्रशासन हरकत में आया। मंगलवार को सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां एएसपी सिटी से मिले और उनसे वार्ता की। तनवीर खां ने बताया कि एएसपी सिटी ने बहादुरगंज बाजार में पटरी किनारे दुकाने लगाने वाले दुकानदारों की सूची इंस्पेक्टर सदर बाजार से मांगी है। उन्होंने जल्द ही इन दुकानदारों के लिए भी समय तक करने तथा सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करते हुए व्यापार में छूट देने का आश्वासन दिया है।

सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने भी ऐसे व्यापारियों से मुलाकात की और उन्हें प्रशासन के फैसले स अवगत करवाया। जिससे इन छोटे व्यापारियों में खुशी है सभी ने तनवीर खां को धन्यवाद दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel