थाना सिधौली के क्षेत्र में परिवारिक कलह के चलते किशोर ने लगाई फांसी।

थाना सिधौली के क्षेत्र में परिवारिक कलह के चलते किशोर ने लगाई फांसी।

शाहजहांपुर । थाना सिंधौली क्षेत्र के गांव बिलंदपुर गद्दीपुर निवासी विंकल सिंह पुत्र चमन सिंह उम्र 15 वर्ष ने बीती रात पारिवारिक झगड़े के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोर बीती रात घर से नाराज होकर खेत पर गया था जहां उसने अपने खेत के पड़ोस में खेत सिंचाई करने वाली पानी के बंबे

शाहजहांपुर ।

थाना सिंधौली क्षेत्र के गांव बिलंदपुर गद्दीपुर निवासी विंकल सिंह पुत्र चमन सिंह उम्र 15 वर्ष ने बीती रात पारिवारिक झगड़े के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोर बीती रात घर से नाराज होकर खेत पर गया था जहां उसने अपने खेत के पड़ोस में खेत सिंचाई करने वाली पानी के बंबे में रस्सी से लटक कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है। मृतक विंकल सिंह के पिता चमन सिंह ने बताया कि उसकी किसी से रंजिश नहीं थी।

किशोर के परिजनों ने बताया कि चमन सिंह के पिता रामचंद्र सिंह सुबह अपने पौत्र को ढूंढते हुए खेत पर पहुंचे जहां वह अपने पोते का लटकता शव देखकर पैरों तले जमीन खिसक गई। किशोर के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने शव को  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ग्रामीणों की मानें तो मृतक का पिता अधिक मात्रा में शराब का सेवन करता था जिससे परिवार में आए दिन झगड़ा होता रहता था किशोर छोटी सी उम्र से ही मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel