कोरोना योद्धाओं पर हेलीकॉप्टर से किया गया पुष्प वर्षा ।

कोरोना योद्धाओं पर हेलीकॉप्टर से किया गया पुष्प वर्षा ।

कोरोना योद्धाओं पर हेलीकॉप्टर से किया गया पुष्प वर्षा । डॉक्टर,पैरामेडिकल स्टॉफ़ अभूतपूर्व सम्मान प्राप्त कर हुए अभिभूत। राज कुमार सिंह (रिपोर्टर ) वाराणसी। आज पूरे देश में कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए रात-दिन एक कर काम करने वाले कोरोना योद्धा विशेषकर डॉक्टर एवं पैरामेडिकल स्टाफ का केन्द्र सरकार के आह्वान पर वायु

कोरोना योद्धाओं पर हेलीकॉप्टर से किया गया पुष्प वर्षा ।

डॉक्टर,पैरामेडिकल स्टॉफ़ अभूतपूर्व सम्मान प्राप्त कर हुए अभिभूत।

राज कुमार सिंह (रिपोर्टर )

वाराणसी।

आज पूरे देश में कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए रात-दिन एक कर काम करने वाले कोरोना योद्धा विशेषकर डॉक्टर एवं पैरामेडिकल स्टाफ का केन्द्र सरकार के आह्वान पर वायु सेना के हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा कर सम्मान किया गया।वाराणसी में भी कोरोना योद्धाओं का सम्मान हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा कर किया गया।बाबतपुर हवाई अड्डे से उड़ान भरकर हेलीकॉप्टर पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय,राज्य कर्मचारी बीमा निगम अस्पताल, सर सुंदरलाल अस्पताल बीएचयू एवं स्पेशलिटी अस्पताल बीएचयू के ऊपर से कई राउंड उड़ान भरते हुए कोरोना योद्धाओं पर पुष्प वर्षा किया।

वास्तव में ऐसा सम्मान डॉक्टरों एवं पैरामेडिकल स्टाफ का इससे पहले कभी नहीं हुआ था। जैसे ही हेलीकॉप्टर के गड़गड़ाहट की आवाज अस्पताल परिसर में मौजूद एवं आसपास रहने वाले लोगों के कानों तक पहुंची उनकी आंखें नीली आसमान की ओर टिक गयीं और जैसे ही उन पर पुष्प वर्षा किया जाने लगा उनका दिल ऐसा अभूतपूर्व एवं अविस्मरणीय सम्मान पाकर बाग-बाग हो गया। कोरोना योद्धाओं के सम्मान में पुष्प वर्षा करने के लिए जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के निर्देश पर 400 किलो गुलाब की पंखुड़ियों का व्यवस्था किया गया था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel