समाजसेवी द्वारा गाओं को कराया गया सैनिटाइज

समाजसेवी द्वारा गाओं को कराया गया सैनिटाइज

सभी लोग दिन में बार-बार साबुन से हाथ धोएं, घर में रहें- इंद्रपाल लंभुआ / सुल्तानपुर :-कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार के साथ-साथ क्षेत्र के कई समाजसेवी भी सुरक्षा को लेकर कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। जहां एक तरफ समाजसेवी संस्था व समाजसेवियों द्वारा जरूरतमंद लोगों तक भोजन पहुंचाया जा रहा

सभी लोग दिन में बार-बार साबुन से हाथ धोएं, घर में रहें- इंद्रपाल

लंभुआ / सुल्तानपुर :-
कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार के साथ-साथ क्षेत्र के कई समाजसेवी भी सुरक्षा को लेकर कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं। जहां एक तरफ समाजसेवी संस्था व समाजसेवियों द्वारा जरूरतमंद लोगों तक भोजन पहुंचाया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ समाजसेवी वायरस की रोकथाम को लेकर गांव में दवाओं का छिड़काव कर सैनिटाइज करने का काम कर रहे हैं।
चांदा क्षेत्र के समाजसेवी व समाजवादी पार्टी के नेता इंद्रपाल यादव भी लगातार लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। मंगलवार को इंद्रपाल यादव ने अपने सहयोगियों के माध्यम से कटरही, कसईपुर एवं भुआ पटखौली गाओं की सभी गलियों को दवाओं से छिड़काव कर सैनिटाइज किया। उन्होंने क्षेत्र के सभी लोगों से साबुन से बार-बार हाथ धोने की अपील भी की और कहा सभी लोग इस वैश्विक महामारी से युद्ध को अपने घर में रहकर लड़ें। मौके पर गोपेश यादव, राजेश यादव, कालिया बीडीसी, आरिफ खान, लाल जी हरिजन, रमेश यादव, राजेश यादव रामनाथ हरिजन गिरिजेश मौर्य, अमन, मोनू, आजाद आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel