अभिभावक संघ हरदोई का सभी अभिभावकों को सुझाव व अपील

अभिभावक संघ हरदोई का सभी अभिभावकों को सुझाव व अपील

अभिभावक संघ हरदोई का सभी अभिभावकों को सुझाव व अपील हरदोई 01 अप्रैल -कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरा देश मिलकर लड़ रहा है।अतः मैं आप सबसे अपील करता हूँ कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए आप सभी अपने परिवार के साथ अपने घरों में रुके।परिवार के साथ सहयोग करे।अभिभावक संघ हरदोई

अभिभावक संघ हरदोई का सभी अभिभावकों को सुझाव व अपील

हरदोई 01 अप्रैल -कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरा देश मिलकर लड़ रहा है।अतः मैं आप सबसे अपील करता हूँ कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए आप सभी अपने परिवार के साथ अपने घरों में रुके।परिवार के साथ सहयोग करे।अभिभावक संघ हरदोई के अध्यक्ष गोपाल द्विवेदी ने प्रशासन के निर्देशानुसार अभिभावकों से अपील की है कि हम सब अपने बच्चो को इस वायरस से डराएं नहीं,कोई नकारात्मक चर्चा उनसे न करें,वायरस से बचाव के तरीके बताएं, उनको समझाएं,उनके साथ घुले मिलें,अपने बचपन का अनुभव अपने बच्चो से करें, अपने फोटो एल्बम उनको दिखाएं,इंडोर गेम्स उनके साथ खेलें, जैसे लूडो, कैरम, चेस आदि,अपने बच्चो के दोस्त बनिये। आप ही अपने बच्चो के सहपाठी बनने का अनुभव कीजिये।इससे बच्चे न बोर होंगे न ही आपको परेशान करेंगे। इस समय हम सब अपने बच्चो के दोस्त बनकर अनुभव करें, यकीनन बहुत ही सुखद अनुभव होगा।हम और हमारा परिवार सुरक्षित रहेगा, इसी सोच के साथ इस समय स्वार्थ से पूर्ण रहे, अगर ऐसा हम सब करेगा, तो राष्ट्र स्वतः संक्रमण से सुरक्षित रहेगा। डब्ल्यू एच ओ के अनुसार ये महामारी है।आज ज़ी 20 के देश भारत के नेतृत्व में इस संक्रमण से बचने की रणनीति बना रहे हैं।
स्वयं को बचाएं,अपने प्रियजनों को बचाएं और अपने राष्ट्र को बचाएं। प्रधानमंत्री वह सरकार के निर्देशों का पूर्ण तरीके से पालन करें।घर में ही स्वयं रहकर बच्चों को भी सुरक्षित करें और सुखद वातावरण पैदा करें। यह हम सब अभिभावकों को अपील करते हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel