टैंकर में बैठकर 35 लोग गाजियाबाद से गोपीगंज पहुंचे, 35 हजार दिया भाडा

टैंकर में बैठकर 35 लोग गाजियाबाद से गोपीगंज पहुंचे, 35 हजार दिया भाडा

भदोही। कोरोना वायरस का भय इंसान को कितना मजबूर कर दिया। लोग किसी भी तरह अपने घर पहुंचना चाह रहे है। उसके लिए पैसा कितना भी देना हो लोग देने से बाज नही आ रहे है। इसी तरह का एक वाकया शनिवार को गोपीगंज में देखने को मिली। शनिवार को जब 35 लोगों का एक

भदोही। कोरोना वायरस का भय इंसान को कितना मजबूर कर दिया। लोग किसी भी तरह अपने घर पहुंचना चाह रहे है। उसके लिए पैसा कितना भी देना हो लोग देने से बाज नही आ रहे है। इसी तरह का एक वाकया शनिवार को गोपीगंज में देखने को मिली। शनिवार को जब 35 लोगों का एक जत्था चौराहे पर पहुंचा तो उन्हें ट्रैफिक इंस्पेक्टर शशीकांत यादव ने रोका तो वह सब रो पड़े और अपनी आप बीती कहानी बताई। अन्नू शर्मा पुत्र मंगला प्रसाद शर्मा ने बताया कि हम सब पूरे एक ही गांव टिकरी मांडा जनपद प्रयागराज के है।

और गाजियाबाद में एक एक्सपोर्ट कंपनी सोनी एक्स जी एम नामक कंपनी में काम करते थे जब कोरोना वायरस की खबर चली तो मालिक ने एक दिन की छुट्टी की उसके बाद 15 दिन के बाद 90 दिन की छुट्टी कह कर निकाल दिया। जब तक हम लोगों के पास पैसे थे, रुके उसके बाद घर चलने की सोची इसी बीच हम लोगो को खबर मिली कि बस मिल रही है। हम भागते हुए आये जहां पर हम सब को एक ट्रेलर मिला उसने एक एक हजार में हम सब से 35 हजार लेकर गोपीगंज चौराहे पर छोड़ दिया। जहां पर मौजूद ट्रेफिक इंस्पेक्टर शशीकातं यादव ने सभी की मजबूरी और परेशानी को देखते हुए नास्ता, चाय, खिलाने के बाद सभी लोगों के लिए घर तक साधन का इंतजाम कराया। सभी बुजुर्ग महिलाओं बच्चों ने कहा भगवान बन कर आये है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर शशी कांत यादव की चर्चा रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel