स्मृति दीदी की ओर से घर-घर पहुंचेगा मोदी किट मे जरूरत का सामान

स्मृति दीदी की ओर से घर-घर पहुंचेगा मोदी किट मे जरूरत का सामान

अमेठी। कोरोना वायरस से बचाव के लिए अमेठी सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति जूबिन इरानी ने लॉकडाउन में अपनों की मदद के लिए गांव-गांव राहत सामग्री पहुंचाने का निर्णय लिया है। दीदी स्मृति ने जिला प्रशासन से ऐसे लोगों की सूची मांग कर उन सभी को राशन, सब्जी व दैनिक उपयोग के सामान मुहैया कराने का निर्णय लिया है।

अमेठी। कोरोना वायरस से बचाव के लिए अमेठी सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति जूबिन इरानी ने लॉकडाउन में अपनों की मदद के लिए गांव-गांव राहत सामग्री पहुंचाने का निर्णय लिया है। दीदी स्मृति ने जिला प्रशासन से ऐसे लोगों की सूची मांग कर उन सभी को राशन, सब्जी व दैनिक उपयोग के सामान मुहैया कराने का निर्णय लिया है। जिन्हें अभी तक किसी अन्य माध्यम से मदद नहीं मिली है। दीदी स्मृति ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को तत्काल मदद पहुंचाने के लिए कोरोना संक्रमण के समय राहत सामग्री पहुंचाने के लिए मोदी किट के नाम से एक थैला बनवाया है। जिसमें पांच किग्रा चावल, पांच किग्रा आटा, एक किग्रा दाल, ढाई किग्रा आलू, दो सौ ग्राम तेल, 50 ग्राम सब्जी मसाला, 50 ग्राम हल्दी पाउडर व एक किग्रा नामक  रखा गया है। दीदी स्मृति की पहल पर  उत्थान सेवा संस्थान के लोगों ने गांव-गांव वितरण शुरू कर दिया है।

               केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी की ओर से संसदीय क्षेत्र के ऐसे परिवारों को तत्काल राशन, सब्जी व दैनिक उपयोग की चीजों की मदद पहुंचाई जा रही है। दीदी अपनी अमेठी को लेकर फिक्रमंद है। वह जिला प्रशासन के लगातार सम्पर्क में हैं। आपदा के इस घड़ी में दीदी अपनी अमेठी में किसी को भी भूखे ना रहने देने के संकल्प पर मजबूती से काम कर रही हैं।

               सांसद प्रातिनिधि ने बताया की दीदी ने जरूरतमंदों के घर मोदी किट के मध्यम से मदद पहुंचाने का कार्य शुरू करवाया है। पहले दिन  दिनांक 28 मार्च को संसदीय क्षेत्र के अमेठी ब्लाक में 28 परिवारों को मोदी राहत किट मुहैया करवाई गई है। संग्रामपुर ब्लाक के गांवों में 22 व भेटुआ ब्लाक के गांवों में 26 परिवारों तक दीदी की ओर से मोदी राहत किट पहुंचाई गई है। संसदीय क्षेत्र के दूसरे गांवों में भी दीदी की ओर से मदद पहुंचाने का यह सिलसिला लगातार जारी रहेगा। किसी को भी घबराने व परेशान होने की जरूरत नहीं है। सभी लोग अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel