बरसठी में लॉक डाउन के चलते पीआरवी 112 ने बांटा राशन

बरसठी में लॉक डाउन के चलते पीआरवी 112 ने बांटा राशन

बरसठी । एक तरफ देश कोरोना की महामारी से लड़ रहा है दूसरी तरफ लॉक डाउन के चलते दिहाड़ी पर रोजमर्रा कार्य पेट चलाने वालों की मुसीबत है। लेकिन योगी सरकार ने पहले ही कह दिया था कि कोई भी भूखा नही रहेगा, यहां तक कि जो उत्तर प्रदेश के बाहर राज्यो में लोग रह

बरसठी । एक तरफ देश कोरोना की महामारी से लड़ रहा है दूसरी तरफ लॉक डाउन के चलते दिहाड़ी पर रोजमर्रा कार्य पेट चलाने वालों की मुसीबत है। लेकिन योगी सरकार ने पहले ही कह दिया था कि कोई  भी भूखा नही रहेगा, यहां तक कि जो उत्तर प्रदेश के बाहर राज्यो में लोग रह रहे है वहाँ की सरकार को भी कहा कि हमारे लोगो की आप खाने पीने और राशन की व्यवस्था करे उसका खर्च हम उठाएंगे।

ऐसे में भला अपने प्रदेश में योगी जी किसी को भूखा कैसे रख सकते है, और पिआरवी 112 को निर्देशित किया है यदि कोई ऐसा व्यक्ति जिसके पास राशन नही है आपको  फोन करता है तो आप तुरंत उसके पास पहुंचे। शनिवार को बरसठी के बनकट में राजाबाजार के विकलांग  इंद्रजीत सरोज और निगोह बाजार के ताज अली ने 112 पिआरवी को अपनी समस्या को बताया तो तुरंत पिआरवी 2364 की टीम किशुनदास, रविन्द्र पाल तथा शिवसागर और उनके सहयोगी राहुल सरोज की टीम ने उन लोगो तक राशन पहुँचाया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel