पुलिस की सक्रियता से बिछड़ गया बालक मिला।

पुलिस की सक्रियता से बिछड़ गया बालक मिला।

पुलिस की सक्रियता से बिछड़ गया बालक मिला। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। जहां पुरा देश लाॅक डाऊन की वजह से अपने घरों में है और किसी भी कारण से बाहर जाने पर पुलिस के सवालों का जबाब देना पडता है। वही बुधवार को जिले के गोपीगंज चौकी इंचार्ज दयाशंकर ओझा और मुख्य आरक्षी खालिद

पुलिस की सक्रियता से बिछड़ गया बालक मिला।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही। जहां पुरा देश लाॅक डाऊन की वजह से अपने घरों में है और किसी भी कारण से बाहर जाने पर पुलिस के सवालों का जबाब देना पडता है। वही बुधवार को जिले के गोपीगंज चौकी इंचार्ज दयाशंकर ओझा और मुख्य आरक्षी खालिद खान की सक्रियता से एक भटका हुआ बालक मात्र चार घंटे के अंदर ही मिल गया। बच्चे की ढूढने में मुख्य आरक्षी खालिद खान खुद जुटे रहे और बुधवार को एक मां को उसके बिछुड़े हुए बेटे से मिला दिया।
मालूम हो कि गोपीगंज चौकी क्षेत्र के अन्तर्गत रामपुर कायस्थान निवासी विजय शंकर का पांच वर्षीय बेटा निखिल बुधवार को खेलते खेलते बहक कर अपने घर से दूर चला गया। बाद में परिजनों ने भी खोजबीन की लेकिन मिला तब निखिल की मां ने रोते बिलखते पुलिस चौकी गोपीगंज में इसकी सूचना दी। बच्चे की गुमसुदगी की सूचना के बाद पुलिस तुरन्त हरकत में आकर बच्चे की खोजबीन में लग गई और चौकी में तैनात खालिद खान ने बच्चे को झिरियापुल के पास से बरामद किया। बच्चे की बरामदगी के बाद पुलिस ने निखिल को उसके माता-पिता को सौप दिया। पुलिस की सक्रियता की चर्चा पुरे क्षेत्र में हो रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel