अधिक दामों पर सामान की बिक्री ना करने का दिया निर्देश

अधिक दामों पर सामान की बिक्री ना करने का दिया निर्देश

गोरखपुर । देश जहां कोरोना जैसी संक्रमण बीमारी से लड़ रहा है ,तो वही खाद्य सामग्री बेचने वाले जमाखोर सामानों को इकट्ठा कर रहे हैं।और इसकी कालाबाजारी की जा रही है । जिसकी रोकथाम के लिए सुबह ही एसपी सिटी डॉक्टर कौस्तुभ अपने लाव लश्कर के साथ निकले और थोक व फुटकर बेच रहे दुकानदारों

गोरखपुर । देश जहां कोरोना जैसी संक्रमण बीमारी से लड़ रहा है ,तो वही खाद्य सामग्री बेचने वाले जमाखोर सामानों को इकट्ठा कर रहे हैं।और इसकी कालाबाजारी की जा रही है । जिसकी रोकथाम के लिए सुबह ही एसपी सिटी डॉक्टर कौस्तुभ अपने लाव लश्कर के साथ निकले और थोक व फुटकर बेच रहे दुकानदारों से समान का रेट पूछा और सख्त निर्देश दिया।  अधिक दामों पर सामान की बिक्री ना करें । ऐसी परिस्थिति में समाज की सेवा करें देश में कोरोना जैसे संक्रमण को रुकने के लिए लाग डाउन लागू किया गया है।

इसी बीच आम नागरिकों को उनके जरूरी के सामानों की खरीदारी के लिए सुबह 5:00 बजे से 9:30 बजे तक की ढील दी गई है। ताकि घर के जरूरी सामानों की लोग खरीदारी कर ले। निरीक्षण के दौरान कैंट थाना प्रभारी रवि राय भी साथ में मौजूद रहे।  बरहाल अधिकारियों की यह कोशिश जमाखोरों व कालाबाजारी करने वालों पर नियंत्रण जरूर लगेगा। लेकिन समाज के ऐसे भी लोग हैं जो मौका मिलने पर अधिक मुनाफा कमाने के चक्कर में मानवता ही भूल जाते हैं।ऐसे में प्रसाशन का नजर जमाखोरों पड़ चुका है । मनमानी कीमत वसूलने वालो पर सख्त कार्यवाही की जाएगी ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel