कोरोना वायरस का सही इलाज है सही बचाव-तहसीलदार

कोरोना वायरस का सही इलाज है सही बचाव-तहसीलदार

डलमऊ रायबरेली-शनिवार को तहसील कार्यालय में तहसीलदार प्रतीत त्रिपाठी द्वारा लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया गया। तहसीलदार ने लोगों से बताया कि सोशल मीडिया पर फैल रहे अफवाहों पर ध्यान ना दें खुद को जागरूक करें और दूसरों को भी जागरूक करें। जरूरत पड़ने पर ही अपने घरों से निकले

डलमऊ रायबरेली-शनिवार को तहसील कार्यालय में तहसीलदार प्रतीत त्रिपाठी द्वारा लोगों को कोरोना  वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया गया। तहसीलदार ने लोगों से बताया कि सोशल मीडिया पर फैल रहे अफवाहों पर ध्यान ना दें खुद को जागरूक करें और दूसरों को भी जागरूक करें। जरूरत पड़ने पर ही अपने घरों से निकले सर्वप्रथम सरकारी अस्पताल, सरकारी दफ्तरों, कपड़ों की दुकानों, सहित अधिक भीड़भाड़ वाले स्थान पर जाने से बचें। नॉमल कोरोना वायरस एक दूसरे को स्पर्श करने से फैल रहा है।

लोगों से हाथ न मिलाएं किसी स्थान से घर पहुंचने पर सर्वप्रथम किसी भी साबुन से अच्छी तरह से हाथ धुले उसके बाद ही बच्चों को स्पर्श करें। सड़क पर माक्स लगाकर  घूमें और इसके साथ ही  सैनिटाइज यात्रा के दौरान ही प्रयोग करें। ऐसी विभिन्न प्रकार की जरूरी बातों से लोगों को जागरूक किया। उन्होंने यह भी बताया कि रविवार को जनता कर्फ्यू का लोग शत-प्रतिशत पालन करें शासन के निर्देश के बाद निर्धारित समय तक अपने घरों में रुके जिससे कोरोना वायरस को रोका जा सके। वहीं एसडीएम सविता यादव ने कस्बे का भ्रमण कर लोगों को जागरूक किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel