ताली थाली बजाकर कोरोना से लड़ने वाले देशवासियों के हुआ स्वागत

ताली थाली बजाकर कोरोना से लड़ने वाले देशवासियों के हुआ स्वागत

संवाददाता -अमित पाण्डेय तरबगंज,गोण्डा-कोरोना वायरस के चलते देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जनता कर्फ्यू के लिए लोगों का आवाहन किया था। उन्होंने लोगों से आग्रह किया था कि सभी लोग आज 22 मार्च को जनता कर्फ्यू में हिस्सा लें और अपने घरों से न निकले तथा शाम को 5 बजे लोग अपने अपने

संवाददाता -अमित पाण्डेय

तरबगंज,गोण्डा-
कोरोना वायरस के चलते देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जनता कर्फ्यू के लिए लोगों का आवाहन किया था। उन्होंने लोगों से आग्रह किया था कि सभी लोग आज 22 मार्च को जनता कर्फ्यू में हिस्सा लें और अपने घरों से न निकले तथा शाम को 5 बजे लोग अपने अपने छत पर व बालकनी में आकर थाली और ताली बजाकर कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों का अभिवादन करें।

ताली थाली बजाकर कोरोना से लड़ने वाले देशवासियों के हुआ स्वागत

आज तरबगंज में भी प्रधानमंत्री जी के इस आवाहन का भरपूर समर्थन हुआ और पूरा बाजार लॉक डाउन रहा। सभी लोग अपने अपने घरों में कैद रहे लेकिन जैसे ही घड़ी में शाम को 5 बजे ठीक उसी समय लोग अपने-अपने छतों पर थाली घंटी बजाते हुए कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों का हौसला बढ़ाने लगे। लोगों ने उन सभी सुरक्षाकर्मियों और स्वास्थ्य कर्मियों का भी धन्यवाद किया जो इस महामारी के दौरान भी अपनी सेवा दे रहे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel