माँ मुरादे पूरी कर दे हलवा बाँटूंगी

माँ मुरादे पूरी कर दे हलवा बाँटूंगी

संवाददाता -जयदीप सिंह सरस परसपुर,गोण्डा-शिवानगर सोनहरा क्षेत्र में चल रही श्रीमद देवी भागवत महापुराण कथा के दूसरे दिन कथावाचक आचार्य कौशलेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी महराज ने व्यास जी के जन्म की कथा सुनाई। और साथ ही देवी चरित्र पर भी प्रकाश डाला आचार्य जी ने कहा कि जब-जब पृथ्वी पर पाप बढ़ता है, तब-तब मां

संवाददाता -जयदीप सिंह सरस

परसपुर,गोण्डा-
शिवानगर सोनहरा क्षेत्र में चल रही श्रीमद देवी भागवत महापुराण कथा के दूसरे दिन कथावाचक आचार्य कौशलेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी महराज ने व्यास जी के जन्म की कथा सुनाई।

और साथ ही देवी चरित्र पर भी प्रकाश डाला आचार्य जी ने कहा कि जब-जब पृथ्वी पर पाप बढ़ता है, तब-तब मां भगवती कालरात्रि का रूप धारण कर दुष्टों का संहार करने के लिए प्रकट होती हैं।शनिवार दोपहर विधि विधान से पूजा अर्चना के बाद आचार्य अतुल शास्त्री जी ने मां शेरावाली के भजन से कथा की शुरुआत की।

उनके मुख से मां मुरादें पुरी करदे हलवा बांटूंगी.. भजन ने मौजूद श्रद्धालुओं को झूमने पर विवश कर दिया। कार्यक्रम आयोजक राघवेंद्र पाण्डेय रन्नू पूर्व छात्र नेता ने बताया कि कल कृष्ण रास लीला का कार्यक्रम है व २१ तारीख को भण्डारा का आयोजन है। कथा में पंकज तिवारी,संदीप,रोहित, सोनू,सूरज,राहुल,जितेंद्र समेत सैकड़ों लोग शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel