होली मिलन समारोह का किया आयोजन

होली मिलन समारोह का किया आयोजन

समीक्षा अधिकारी के पद पर चयनित सुधीर गुप्ता ने किया समारोह का आयोजन संवाददाता -सोमनाथ मिश्रा दुर्जनपुर घाट, गोण्डा-जनपद के तरबगंज तहसील अंतर्गत दुर्जनपुर घाट बाजार में लोक सेवा आयोग की समीक्षा अधिकारी पद पर चयन परीक्षा में सफलता प्राप्त पांच प्रतिभाओं में 80 वा स्थान लाने वाले मूलचंद गुप्ता उर्फ सुधीर गुप्ता ने होली

समीक्षा अधिकारी के पद पर चयनित सुधीर गुप्ता ने किया समारोह का आयोजन

संवाददाता -सोमनाथ मिश्रा

दुर्जनपुर घाट, गोण्डा-
जनपद के तरबगंज तहसील अंतर्गत दुर्जनपुर घाट बाजार में लोक सेवा आयोग की समीक्षा अधिकारी पद पर चयन परीक्षा में सफलता प्राप्त पांच प्रतिभाओं में 80 वा स्थान लाने वाले मूलचंद गुप्ता उर्फ सुधीर गुप्ता ने होली त्यौहार को लेकर होली मिलन समारोह का आयोजन किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि घाचा प्रधान अनिल पांडे के साथ क्षेत्र के गणमान्य लोग प्रदीप पांडे अजय मिश्रा विष्णु दत्त चतुर्वेदी सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित हुए। लोक सेवा आयोग की समीक्षा अधिकारी पद पर चयन मूलचंद गुप्ता के पिता अमृतलाल गुप्ता ने अपने आवास पर सभी लोगों को गले से लगा कर स्वागत किया।

आपको बताते चलें कि समीक्षा अधिकारी मूलचंद गुप्ता मुकेश पांडे व अखिलेश पांडे ने मिलन के इस समारोह में उपस्थित सभी लोगों से आशीर्वाद की कामना करते हुए अपनी सफलता का पूरा श्रेय अपने माता-पिता व गुरुजनों को देते हुए सब के प्रति आभार व्यक्त किया और होली की बधाई दी।

सचिवालय के स्वास्थ्य विभाग में सहायक समीक्षा अधिकारी पद पर चयन अखिलेश पांडे व मुकेश पांडे ने लोगों से आशीर्वाद की कामना करते हुए बधाई दी। वही होली मिलन समारोह में उपस्थित होकर अध्यापक सोमनाथ मिश्रा ने होली पर्व की बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन होने से लोगों के बीच आपसी भाईचारा बढ़ता है और लोगों में प्रेम और सौहार्द पनपता है।

इस अवसर पर क्षेत्र के गणमान्य लोगों सहित अशर्फीलाल गुप्ता मिश्री लाल गुप्ता सुनील कसौधन लल्ला कसौधन कन्हैयालाल कसौधन आदि लोगों ने चयनित समीक्षा अधिकारियों को होली की बधाइयां दी और एक दूसरे को गले से लगा कर स्वागत किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel