गरीबों का खून निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश

गरीबों का खून निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश

खून बेचने वाले गिरोह का भंण्ड़ाफोड़ करते पुलिस अधिकारी अलीगढ़। थाना बन्नादेवी पुलिस ने गरीब लोगों को रुपयों का लालच देकर खून निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। देर रात युवक को अपने घर में रंगे हाथ एक व्यक्ति का खून निकालते दबोच लिया। युवक 400-500 रुपये का लालच देकर लोगों का खून निकालता

खून बेचने वाले गिरोह का भंण्ड़ाफोड़ करते पुलिस अधिकारी

अलीगढ़। थाना बन्नादेवी पुलिस ने गरीब लोगों को रुपयों का लालच देकर खून निकालने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। देर रात युवक को अपने घर में रंगे हाथ एक व्यक्ति का खून निकालते दबोच लिया। युवक 400-500 रुपये का लालच देकर लोगों का खून निकालता था। अनाथ व नशा करने वाले लोग टारगेट होते थे। इसके बाद विभिन्न अस्पतालों में उसे एक हजार रुपये में बेच देता था। युवक के पास से एक यूनिट खून, एक ग्लूकोस की बोतल, ब्लड बैग व टेस्ट की किट बरामद हुईं हैं। इस खेल में एक नर्स भी सहायता करती थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही हैं। एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर सराय हकीम के एक घर में छापा मारा था।

यहां से सोहन उर्फ सनी पुत्र रामफूल सिंह निवासी चामड़ वाली गली को देवकी नंदन पुत्र डंबर सिंह निवासी मजूपुर गौंडा के शरीर से खून निकालते पकड़ लिया। सोहन ने बताया कि वह पहले निजी अस्पताल में नौकरी कर चुका है। अपने परिवार का खर्च पूरा करने के लिए पैसों के लालच में रेलवे स्टेशन के बाहर और कठपुला के पास अनाथ व नशा करने वाले लोगों से संपर्क करने लगा। इसके बाद उन्हें चार-पांच सौ रुपये का लालच देकर खून देने के लिए तैयार कर लेता था। फिर इन्हें अपने घर पर लाकर खून निकालता था। नर्सिंग होम व सरकारी अस्पताल में सप्लाई खून के शहर के विभिन्न नर्सिंग होम और सरकारी अस्पताल में आठ सौ से एक हजार रुपये में बेच देता था। इस खेल में दिव्या भारती नामक महिला सहयोग करती है, जो एक अस्पताल में नर्स बताई जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel