आगामी पर्व को लेकर थाना परिसर में हुई पीस कमेटी की बैठक

आगामी पर्व को लेकर थाना परिसर में हुई पीस कमेटी की बैठक

क्षेत्र में कुल 228 स्थानों पर होलिका दहन कार्यक्रम होगा संपन्न संवाददाता -यज्ञनारायण त्रिपाठी मोतीगंज,गोण्डा-आगामी रंगों का त्योहार होली के पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने के थाना प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज ने रविवार को थाना परिसर में पीस कमेटी की एक बैठक आयोजित की। मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद ने बैठक के अध्यक्षता करते

क्षेत्र में कुल 228 स्थानों पर होलिका दहन कार्यक्रम होगा संपन्न

संवाददाता -यज्ञनारायण त्रिपाठी

मोतीगंज,गोण्डा-
आगामी रंगों का त्योहार होली के पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने के थाना प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज ने रविवार को थाना परिसर में पीस कमेटी की एक बैठक आयोजित की।

मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद ने बैठक के अध्यक्षता करते हुए कहा कि आगामी होली का त्यौहार आपस में मिल जुल कर शांतिपूर्वक मनाए यदि किसी को  कोई भी असुविधा  हो रही है तो तत्काल बताए निराकरण किया जाऐगा यदि होली के त्यौहार मे कोई हुड़दंग किया तो उसके खिलाफ   कड़ी कारवाई की जाएगी।

थाना प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि आप लोगों को हम होली पर्व कोशांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने में सहयोग के लिए बुलाए हैं आप त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन का सहयोग करें।

बताया कि थाना क्षेत्र में 228 जगह होलिका लगाया जाएगा जिसमें सभी बीट प्रभारियों को निर्देश दिया गया है कि समय रहते हुए  मोके पर जाकर निरीक्षण कर ले जिससे आने वाले होली के त्यौहार मे होलिका लगाने को लेकर कही पर  विवाद न हो वही थाने में चौकीदारो की भी एक बैठक आयोजित की गई चौकीदारो को भी प्रत्येक गांव से पांच लोगों का फोन नंबर व गोपनीय सूचना के लिए निर्देश दिया ।

इस मौके पर चौकी प्रभारी कहोबा मानेन्द्र सिंह, उप निरीक्षक प्रदीप कुमार गंगवार,विनय कुमार यादव,राजेंद्र यादव, देवेंद्र पांडे,कौशल किशोर पांडे के अलावा क्षेत्र के प्रमुख लोगों में अवधेश वर्मा,झिन्नू पाण्डेय सोठिया,डॉक्टर अनीस, मनोज पांडे, दिनेश सिंह,कौशलेंद्र प्रताप सिंह,उमेश शुक्ला,दुर्गा चौबे,बृजराज मिश्रा,पवन कुमार जयसवाल सहित सैकड़ों संभ्रांत लोग बैठक में मौजूद रहे। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel