ग्राम प्रधान के पुत्रों पर लगा सांड को मारने का आरोप पुलिस ने शुरू की जांच

ग्राम प्रधान के पुत्रों पर लगा सांड को मारने का आरोप पुलिस ने शुरू की जांच

अल्लाहगंज शाहजहांपुर क्षेत्र की ग्राम पंचायत रावतपुर के प्रधान के पुत्रों पर लाठी-डंडों से हत्या करने का आरोप एक ग्रामीण ने लगाया है। पुलिस ने सांड को अपने कब्जे में लेकर एसडीएम जलालाबाद की उपस्थिति में पोस्टमार्टम कराकर जमीन में दफन करा दिया है साथ ही घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी

अल्लाहगंज शाहजहांपुर  क्षेत्र की ग्राम पंचायत रावतपुर के प्रधान के पुत्रों पर लाठी-डंडों से हत्या करने का आरोप एक ग्रामीण ने लगाया है। पुलिस ने सांड को अपने कब्जे में लेकर एसडीएम जलालाबाद की उपस्थिति में पोस्टमार्टम कराकर जमीन में दफन करा दिया है साथ ही घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी गई तहरीर में गांव के संजीव पुत्र मेवाराम ने आरोप लगाया है कि बुधवार की शाम को ग्राम प्रधान के पुत्र मनोज सनोज पंकज ने बाबू के खेत में खड़े सांड को लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी बाद में उसे अपने ट्रैक्टर में बांधकर सेंढ़ा नाले के किनारे डाल दिया। जिसका विरोध करने पर उन्होंने उनको गाली गलौज भी किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और सांड को अपने कब्जे में लेकर एसडीएम जलालाबाद की उपस्थिति मेंपशु चिकित्सक से पोस्टमार्टम कराकर उसे वही जमीन में दफन करवा दिया। ग्राम प्रधान किशनपाल का कहना है कि विरोधियों ने उन को फंसाने के लिए झूठा आरोप लगाया है।
यस ओ सुधाकर पांडे का कहना है कि घटना की रिपोर्ट लिख कर जांच की जा रही है अभी यह स्पष्ट नहीं है कि सांड की हत्या की गई है।


Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel