अधूरी सड़क को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर जताया आक्रोश

अधूरी सड़क को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर जताया आक्रोश

जयदीप शुक्ला के साथ जय प्रकाश ओझा की रिपोर्ट गोण्डा-गोण्डा बेलसर मुख्य रोड़ से जुड़ी दो ग्राम पंचायतों के बीच से सम्पर्क मार्ग ग्राम सभा माधवपुर व हर्षापुर लिंक मार्ग टेड़ी नंदी तक जाती हैं। इसी सम्पर्क मार्ग से चौबेपुरवा, तिवारीपुरवा, सागरपाही, हन्नापुरवा, बालकरामपुरवा, विरसिंगपुर का आने जाने का रास्ता है और रोड़ बनने में

जयदीप शुक्ला के साथ जय प्रकाश ओझा की रिपोर्ट


गोण्डा-
गोण्डा बेलसर मुख्य रोड़ से जुड़ी दो ग्राम पंचायतों के बीच से सम्पर्क मार्ग ग्राम सभा माधवपुर व हर्षापुर लिंक मार्ग टेड़ी नंदी तक जाती हैं। इसी सम्पर्क मार्ग से चौबेपुरवा, तिवारीपुरवा, सागरपाही, हन्नापुरवा, बालकरामपुरवा, विरसिंगपुर का आने जाने का रास्ता है और रोड़ बनने में लेट लतीफी की वजह से वर्षो से काम चल रहा है।

वहीं ग्रामीणों के आक्रोश का सामना लेबरों से हुआ अन्त में सड़क पर काम कर रहे मजदूरों को बंद करके वहा से भागना पड़ा लोगों ने जनप्रतिनिधि पर आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया है और कहा कि ठेकेदार ने कहा है कि पांच सौ मीटर रोड़ को छोड़ दो।लोगों का आरोप है कि मिट्रियल दूसरी रोड़ पर डलवा दिया गया है जिससे बेलसर गोण्डा मुख्य मार्ग छूट रहा है।

इसी मांग को लेकर सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन कर आक्रोश जताया है और कहा है कि जबतक सम्पर्क मार्ग मुख्य रोड़ से नहीं जोड़ी जाएंगी जब तक हम लोग रोड़ को बनने नहीं देगे।

इस दौरान अजय कुमार दुबे प्रधान हरखापुर, मुन्ना दुबे, विश्वनाथ दुबे, राजेंद्र यादव, बिंदेश्वरी प्रसाद दूबे, राधिका सिंह, रामबरन सिंह, कृष्ण कुमार, हरिप्रसाद, राम सिंह, नन्नू यादव, प्राग दत्त दुबे, देव चंदर,व तमाम स्थानीय लोगो ने मांग किया है ।
कारदायी संस्था आलोक कंस्ट्रक्शन राकेश पांडे ने बताया की 3:30 किलोमीटर की रोड मुझे बनाना था जो लंबाई में मैंने पूरा कर दिया है ।

अधिशासी अभियंता ए0 के0 वर्मा ई0ई0 सीडी बहराइच ने बताया कि 26 किलोमीटर रोड पास है जिस पर काम किया जा रहा है। जल्द पूरा कर लिया जाएगा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel