विद्यालय में आयोजित हुआ विदाई समारोह

विद्यालय में आयोजित हुआ विदाई समारोह

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –इटियाथोक बाजार स्थित रामदेव प्रसाद शुक्ला स्मारक बालिका इंटर कॉलेज में इंटर मीडिएट के छात्र-छात्राओं के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित किया गया। ये सभी इंटर के छात्र आगामी बोर्ड परीक्षा में शामिल होंगे।समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में इटियाथोक खंड शिक्षा अधिकारी ओम प्रकाश पाल मौजूद रहे। विदाई

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
इटियाथोक बाजार स्थित रामदेव प्रसाद शुक्ला स्मारक बालिका इंटर कॉलेज में इंटर मीडिएट के छात्र-छात्राओं के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित किया गया। ये सभी इंटर के छात्र आगामी बोर्ड परीक्षा में शामिल होंगे।समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में इटियाथोक खंड शिक्षा अधिकारी ओम प्रकाश पाल मौजूद रहे।

विद्यालय में आयोजित हुआ विदाई समारोह

विदाई समारोह में कालेज के जूनियर छात्रो ने अपने सीनियर छात्रों को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत सम्मान किया जूनियर छात्रों ने सीनियर छात्रों को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराने के उपरांत यथाशक्ति उपहार भेंट किया।

समारोह में उपस्थित छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश पाल ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए मेहनत से तैयारी के साथ परीक्षा देने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि जिस लगन और मेहनत से सभी ने पढ़ाई कर स्कूल का मान बढ़ाया वहीं लगन और हौसला आगे भी कायम रखें और हमेशा आगे बढ़ते रहें। विद्यालय के प्रबंधक सुरेश शुक्ला ने बोर्ड परीक्षा में सम्मलित होने वाले हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के छात्र छात्राओं को हार्दिक शुभकामना देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने अपने संबोधन में बच्चों से कहा कि जिन विद्यार्थियों को किसी भी विषय में कठिनाई लगती है तो वह परीक्षा के पहले किसी भी समय स्कूल में आकर अध्यापकों से संपर्क कर सकते हैं। इस मौके पर सहायक अध्यापक अनुराग मिश्रा पंडित श्रीराम त्रिपाठी सहित समस्त विद्यालय स्टाफ एवं छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel