एनएसएस के कैडेट कैप्टन अजय शुक्ला द्वारा अनूठी पहल

एनएसएस के कैडेट कैप्टन अजय शुक्ला द्वारा अनूठी पहल

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा-राष्ट्रीय सेवा योजना राष्ट्र के विकास के लिए प्रयत्नशील है। इसके स्वयं सेवक समाज की कुरीतियों को दूर करने के लिए कार्य करते हैं। यह विचार राम तीर्थ मिश्र स्मारक महाविद्यालय के प्रबंधक डॉ कैप्टन अजय मिश्र ने राष्ट्रीय सेवा योजना के कैम्प में रमवापुर नायक में ब्यक्त की। प्रधानाचार्य डॉ

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा-
राष्ट्रीय सेवा योजना राष्ट्र के विकास के लिए प्रयत्नशील है। इसके स्वयं सेवक समाज की कुरीतियों को दूर करने के लिए कार्य करते हैं। यह विचार राम तीर्थ मिश्र स्मारक महाविद्यालय के प्रबंधक डॉ कैप्टन अजय मिश्र ने राष्ट्रीय सेवा योजना के कैम्प में रमवापुर नायक में ब्यक्त की।

एनएसएस के कैडेट कैप्टन अजय शुक्ला द्वारा अनूठी पहल

प्रधानाचार्य डॉ भागीरथ मिश्र ने बताया कि एन एस एस का आयोजन राम तेज पटेल में चल रहा है। उन्होंने कहा एन एस एस के छात्र और इस समय गांवों में लोगों को जागरूक करने के लिए कार्य कर रहे हैं। अशिक्षा, अंधविश्वास, दहेज जैसी बुराई को दूर करने के लिए कार्य किया जा रहा है।

राम तीर्थ मिश्र स्मारक महाविद्यालय के कैडेटों द्वारा श्री राम तेज पटेल स्मारक इंटर कॉलेज मोहनपुर असधा से रमवापुर चौराहा एवम ग्राम सभा वंजरिया में जागरूकता रैली निकाली गयी जिसमें अशिक्षा पर नाटक, दहेजप्रथा एवम नशा मुक्ति सहित विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्रचार्य डॉ भागीरथ मिश्र,डॉ अरुण कुमार मिश्र,राम कुमार पाठक, डॉ देवेश पांडेय,जीतेन्द्र तिवारी,संजय मिश्रा,शकील अहमद,राम मोहन वर्मा,अभय मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel