अटेवा ने की सभी संगठनों को एकजुट करने की पहल

अटेवा ने की सभी संगठनों को एकजुट करने की पहल

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर किया पेंशन समागम सम्मेलन ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला गोण्डा –गांधी पार्क टाउन हॉल में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर पूरे देश मे महाआंदोलन चला रहे राष्ट्रीय पेंशन बहाली आंदोलन के अटेवा प्रदेशअध्यक्ष विजय कुमार बन्धु के अगुवाई में पेंशन समागम सम्मेलन का आयोजन हुआ। जिले मे विशाल पेंशन समागम सम्मेलन

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर किया पेंशन समागम सम्मेलन

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

गोण्डा –
गांधी पार्क टाउन हॉल में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर पूरे देश मे महाआंदोलन चला रहे राष्ट्रीय पेंशन बहाली आंदोलन के अटेवा प्रदेशअध्यक्ष विजय कुमार बन्धु के अगुवाई में पेंशन समागम सम्मेलन का आयोजन हुआ।

जिले मे विशाल पेंशन समागम सम्मेलन करके शिक्षकों- कर्मचारियों की एकजुटता का आह्वान किया। आपको बता दें पुरानी पेंशन जैसे गंभीर मुद्दे पर सभी को एक साथ लाने की मुहिम अटेवा द्वारा की गयी जिसमे अभी तक लगभग 31 संगठनों से साथ आने की पहल की हैं।

अटेवा ने की सभी संगठनों को एकजुट करने की पहल

वहीं इस मौके पर आंदोलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय बंधु ने कहा कि ओल्ड इज गोल्ड, असल मे नई पेंशन योजना पेंशन है ही नही ये निवेशित धन योजना है जिसे नाम पेंशन का दे दिया गया है।इसलिए हम सब पुरानी पेंशन की मांग कर रहे हैं,पुरानी पेंशन कर्मचारियों का हक है संविधान ने हमे ये दे रखा है, पुरानी पेंशन में जो सुविधायें है एनपीएस में वो कहीं कुछ भी नही है।आज हम यहां कर्मचारियों को जागरूक करने के लिए आये है कि लोग जाने की उनका कितना बड़ा हक़ छीन लिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel