कैब से मिलेगी शरणार्थीयों को नागरिकता – भाजपा जिलाध्यक्ष

कैब से मिलेगी शरणार्थीयों को नागरिकता – भाजपा जिलाध्यक्ष

संवाददाता -अमित पाण्डेय तरबगंज,गोण्डा- तहसील क्षेत्र तरबगंज के रानीपुर छिटी पुरवा में आयोजित कम्बल वितरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण तिवारी नें अपनें संबोधन में कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम किसी के विरोध में नहीं बल्कि सभी वर्गों के समर्थन के लिए लाया गया है। इस अधिनियम से पाकिस्तान

संवाददाता -अमित पाण्डेय

तरबगंज,गोण्डा-
तहसील क्षेत्र तरबगंज के रानीपुर छिटी पुरवा में आयोजित कम्बल वितरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण तिवारी नें अपनें संबोधन में कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम किसी के विरोध में नहीं बल्कि सभी वर्गों के समर्थन के लिए लाया गया है।

इस अधिनियम से पाकिस्तान अफगानिस्तान व बांग्लादेश से आये हुए लोग जो शरणार्थी जीवन जी रहे हैं, उन्हें नागरिकता मिल सकेगी। किसी भी वर्ग के लोगों को इस अधिनियम से डरने की आवश्यकता नहीं है। यह अधिनियम शरणार्थियों को इस देश की नागरिकता प्रदान कर उन्हें मजबूत करने का कार्य करेगा।

विरोधी दलों के द्वारा इस अधिनियम के प्रति लोगों को गुमराह किया जा रहा है। हमारी सरकार कभी भी किसी भी वर्ग के विरोध में नही रही है । हमारी सरकार का उद्देश्य सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास है। और हमारी सरकार इसी लक्ष्य पर कार्य भी कर रही है।

इसके बाद जिलाध्यक्ष नें कम्बल वितरण कार्यक्रम के आयोजक नवल किशोर पाण्डेय व भाजयुमो उपाध्यक्ष दीपक कौशल तिवारी की सराहना करते हुए कहा कि इस ठंढ में गरीबों को कम्बल देना बहुत ही पुनीत कार्य है। इस अवसर पर कवि रविन्द्र पाण्डेय, सिद्धार्थ तिवारी, पिन्टू मिश्रा, राम बहादुर, लाल बहादुर, संजय पाण्डेय, जयशंकर पाण्डेय सहित क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel