प्रेमिका के बाद प्रेमी ने भी तोड़ा दम देर रात्रि इलाज के दौरान मौत

प्रेमिका के बाद प्रेमी ने भी तोड़ा दम देर रात्रि इलाज के दौरान मौत

प्रेमिका के बाद प्रेमी ने भी तोड़ा दम देर रात्रि इलाज के दौरान मौत


शाहजहांपुर-जलालाबाद।

क्षेत्र के गांव ककरा में सोमवार शाम 3:30 बजे प्रेम संबंधों के चलते गोली मार कर दो लोगों की हत्या कर दी गई थी।बचाव में आये लड़की के पिता के पैर में गोली लगी थी जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।मृतक सनोज के बड़े भाई अनुज की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी मूलचंद्र उर्फ मुलायम को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ चल रही है।

ग्राम ककरहा के हाकिम सिंह की लड़की का पड़ोस के ही सजातीय लड़के सनोज से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के चलते कई बार प्रीति के घर वालों ने सनोज और उसके परिवार में शिकायत की लेकिन किसी ने ध्यान नही दिया। गांव बालों के अनुसार प्रेमी सनोज की आदत ठीक नही थी जिसके चलते वह लड़की को आये दिन जबर्दस्ती अपने साथ ले जाता था जिसका परिवार विरोध करता था तो परिवार बालों को गंदी गंदी गालियां मिलती थी

प्रीति के घर बाले प्रेमी सनोज से बहुत परेशान रहते थे। रविवार की शाम को भी प्रेमी सनोज ने प्रीति के घर मे घुसकर खूब हंगामा किया था और आपस मे मारपीट भी हुई थी एक सप्ताह पहले भी दोनों परिवारों में विवाद हो चुका था लेकिन प्रेमी सनोज पर इश्क का ऐसा भूत सवार था जो उतरने का नाम ही नही ले रहा था।
गांव में खुलकर बताने को कोई तैयार नही है दबी जुबान से लोगो ने बताया कि सनोज की आदत सही नही थी वह दिनदहाड़े लड़की के घर मे घुस जाता था जिससे कि परिवार को लोगो को समस्या होती थी और गांव में बदनामी भी होती थी लेकिन सनोज बिल्कुल मानने को तैयार नही था।

गांव बालों के अनुसार सोमवार शाम को लगभग 3:30 बजे सनोज गुस्से में आया और प्रीति के घर मे घुस गया अंदर से दरवाजा भी बन्द कर लिया था जिस साईकिल से सनोज आया था वह उसने गुस्से में दरवाजे पर ही फेंक दी थी। घर के अंदर 20 मिनट तक शोर शराबा मचता रहा जिसके बाद एक के बाद एक चार फायर हुए जिस समय फायर हुए उस समय सनोज का पूरा परिवार प्रीति की छत पर था।किसी को यह अनुमान नही था कि स्थिति इतनी बिगड़ जायेगी।
 वहीं प्रीति के भाई मूलचंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है प्रीति के पिता हाकिम के पैर में गोली लगी है जिसके कारण प्रीति के घर बालो की तहरीर अभी तक कोतवाली नही पहुंची है।

इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह ने बताया कि आरोपी मूलचंद्र उर्फ मुलायम के विरुद्ध धारा 302,307 में अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है वहीं दूसरे पक्ष से हाकिम सिंह का इलाज चल रहा है यदि कोई तहरीर आती है तो उसकी जांच करवा कर सम्भव कार्यवाही की जायेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel