कोरोना का कहर जारी 290 पॉजिटिव, 21 की मौत

कोरोना का कहर जारी 290 पॉजिटिव, 21 की मौत

धर्मेन्द्र राघव अलीगढ़। जनपद में कोरोना का कहर जारी है। रविवार को अलीगढ़ से मथुरा इलाज कराने गए एक कारोबारी की रिपोर्ट आने से पहले ही मौत हो गई। इसके साथ-साथ चार महिलाओं समेत सात मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अलीगढ़ में अब तक 290 पॉजिटिव मिल चुके हैं। इनमें 21 की मौत हो

धर्मेन्द्र राघव


अलीगढ़।

जनपद में कोरोना का कहर जारी है। रविवार को अलीगढ़ से मथुरा इलाज कराने गए एक कारोबारी की रिपोर्ट आने से पहले ही मौत हो गई। इसके साथ-साथ चार महिलाओं समेत सात मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अलीगढ़ में अब तक 290 पॉजिटिव मिल चुके हैं। इनमें 21 की मौत हो चुकी है।

रिपट का व्यवसाय करने वाले कारोबारी की कई दिनों से हालत खबर थी। कनवरी गंज क्षेत्र में रहने वाले कारोबारी इलाज के लिए मथुरा चले गए। यहां एक अस्पताल में कोरोना टेस्ट किया गया, लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही कारोबारी ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा जेएन मेडिकल में हुई जांच में चार महिला समेत सात मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली हैं।


तहसीलदार समेत 17 लोग और सक्रमित

जिले में डॉक्टर व अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब जिले के एक तहसीलदार भी संक्रमित हो गए हैं। सीडीओ अनुनय झा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि तहसीलदार को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, गंभीरपुरा के हार्डवेयर कारोबारी की कोरोना व दो भाइयों की संदिग्ध परिस्थित में मौत के बाद उनके चैथे भाई, बहन व अन्य लोग लगातार संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं।


एक ही परिवार के आठ पॉजिटिव


शनिवार को द्वारिकापुरी में रहने वाले पांचवे भाई के परिवार के आठ और लोग संक्रमित पाए गए। 62 वर्षीय भाई, उनकी 54 वर्षीय पत्नी, 32 वर्षीय बेटा व 30 वर्षीय बहू, छोटे भाई की 46 वर्षीय पत्नी, 24 साल, 18 व 16 साल कोरोना की जांच में संक्रमित निकले है। वही, खैर के मीडिया कर्मी की 30 वर्षीय पत्नी, 12 व दो वर्षीय बेटी भी संक्रमित पाई गई है।


सासनी गेट क्षेत्र की हालत सही नहीं

सासनी गेट क्षेत्र में आवास विकास निवासी प्रसिद्ध गजक विक्रेता( मदार गेट के पास) का 22 वर्षीय बेटा और सासनी गेट वृन्दावन की सराय का 52 वर्षीय फोटोग्राफर, सासनी गेट का बिजली विभाग से रिटायर्ड 72 वर्षीय बुजुर्ग और सासनी गेट का ही 33 वर्षीय युवक और भारतीय स्टेट बैंक के 55 वर्षीय एक और अधिकारी संक्रमित पाए गए हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel