बालू माफियाओं का आतंक : धारदार हथियार से भाजपा कार्यकर्ताओं को किया लहूलुहान

बालू माफियाओं का आतंक : धारदार हथियार से भाजपा कार्यकर्ताओं को किया लहूलुहान

बालू माफियाओं का आतंक : धारदार हथियार से भाजपा कार्यकर्ताओं को किया लहूलुहान खरेला सीमा से सटे हनुमान मन्दिर पर करते थे अवैध बालू डम्प खरेला(महोबा)– दबंगो की दबंगई उस समय देखने को मिली जब थाना खरेला के अन्तर्गत धवारी-वरदा, राठ तिराहे पर नहर की पुलिया के पास स्थित हनुमान मन्दिर प्रांगण पर अवैध बालू का

बालू माफियाओं का आतंक : धारदार हथियार से भाजपा कार्यकर्ताओं को किया लहूलुहान

खरेला सीमा से सटे हनुमान मन्दिर पर करते थे अवैध बालू डम्प

खरेला(महोबा)

दबंगो की दबंगई उस समय देखने को मिली जब थाना खरेला के अन्तर्गत धवारी-वरदा, राठ तिराहे पर नहर की पुलिया के पास स्थित हनुमान मन्दिर प्रांगण पर अवैध बालू का डम्प खाखी की मिली भगत से संचालित है।

उसी अवैध डम्प के सामने देवेन्द्र उर्फ बउआ सिंह व पुष्पेन्द्र सिंह के ऊपर धार दार हथियार से ताबड़-तोड़ प्रहार कर दिए जिससे देवेन्द्र उर्फ बउआ सिंह के सर पर गम्भीर चोट आ गयी। जिसे तुरन्त सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चरखारी ले जाया गया। जहाँ उसके सर पर गंभीर चोट आ जाने के कारण महोबा जिला अस्पताल के लिए रिफर करना पड़ा।

वहीं थानाध्यक्ष खरेला राजू सिंह से घटना की जानकारी करने पर उन्होंने कोई घटना घटित ना होने व पारिवारिक मामला होने की जानकारी दी । वहीं भुक्तभोगी द्वारा थानाध्यक्ष खरेला को दिए शिकायती पत्र में शिवकुमार सिंह ,विनय सिंह,विवेक सिंह निवासी खरेला व भूरा सिंह धवारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की माँग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel