मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिये हरसम्भव मदद करने को तैयार पुलिस:- एसपी

मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिये हरसम्भव मदद करने को तैयार पुलिस:- एसपी

अमरपुर मंडी पहुंचकर एसपी ने मजदूरों के ठहरने व खाने पीने की व्यवस्थाओं को लिया जायजा ललितपुर। लॉक डाउन के कारण अन्य प्रदेशों में फंसे मजदूर अपने घरोंं के लिये पैदल ही चल पड़े है। जनपद मेंं आये हुये प्रवासी मजदूरों को ठहरने व उनको उनके गतंत्व तक पहुंचाने की व्यवस्थाओं का जायजा लेने पुलिस


अमरपुर मंडी पहुंचकर एसपी ने मजदूरों के ठहरने व खाने पीने की व्यवस्थाओं को लिया जायजा


ललितपुर। लॉक डाउन के कारण अन्य प्रदेशों में फंसे मजदूर अपने घरोंं के लिये पैदल ही चल पड़े है। जनपद मेंं आये हुये प्रवासी मजदूरों को ठहरने व उनको उनके गतंत्व तक पहुंचाने की व्यवस्थाओं का जायजा लेने पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने अमरपुर मंडी पहुंचेे। जहां पर उन्होंने खाने-पीने व ठहरने की व्यवस्थाओं को जायजा लिया। साथ ही मजदूरों को किसी भी तरह की परेशानी न हो इसके लिये अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।


अन्य प्रदेशो से आ रहे प्रवासी मजदूरों को जनपद मेंं कोई भी परेशानियां न हो सके, इसलिये जिला व पुलिस प्रशासन पूरी तरह से उन्हें सहयोग कर रहा है। जनपद मेंं वाहर से आये मजदूरों के खाने-पीने व ठहरने की व्यवस्थाओंं को पलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने जायला लेते हुये वहां की हकीकत जानी।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि किसी भी मजदूर को जनपद मेंं कोई भी तरह से परेशानी न होने दी जाये, उनके खाने-पीने के पूरी व्यवस्था की जायेगी। साथ ही उन्हें उनके गतंव्य तक पहुंचाने के लिये बसों की व्यवस्था की जायेगी। किसी भी मजदूर को पैदल जाने की आवश्यकता नही है। पुलिस मजदूरों को घर पहंचाने व उनकी सुविधा के लिये हरसंभव मदद को तैयार है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel