बैंक में नहीं मिला सोशल डिस्टेंस, सीओ भड़के

बैंक में नहीं मिला सोशल डिस्टेंस, सीओ भड़के

शामली कैराना। लॉकडाउन के दौरान सीओ ने केनरा बैंक में पहुंचकर निरीक्षण किया। बैंक में सोशल डिस्टेंस नहीं मिलने पर सीओ भड़क गए। सीओ ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए जाने के निर्देश दिए। सोमवार को सीओ प्रदीप सिंह पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर स्थित केनरा बैंक शाखा में पहुंचे। जहां उनके द्वारा लोक डाउन के चलते की गई

शामली  कैराना। लॉकडाउन के दौरान सीओ ने केनरा बैंक में पहुंचकर निरीक्षण किया। बैंक में सोशल डिस्टेंस नहीं मिलने पर सीओ भड़क गए। सीओ ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए जाने के निर्देश दिए।   सोमवार को सीओ प्रदीप सिंह पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर स्थित केनरा बैंक शाखा में पहुंचे। जहां उनके द्वारा लोक डाउन के चलते की गई व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया गया।

इस दौरान बैंक शाखा में सोशल डिस्टेंस नहीं पाया गया। शाखा में उपभोक्ताओं की भीड़ लगी हुई थी, जिस पर सीओ भड़क गए। उन्होंने शाखा प्रबंधक व कर्मचारियों से वार्ता की तथा बैंक शाखा में आने वाले लोगों को शाखा में पांच से अधिक लोगों की एंट्री न देने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए जाने के निर्देश दिए। साथ ही, चेतावनी दी गई कि यदि सोशल डिस्टेंस का ख्याल नहीं रखा गया तो कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel