सड़क किनारे बेहोशी हालत में पड़ा मिला युवक, जहर खुरानी की आशंका

सड़क किनारे बेहोशी हालत में पड़ा मिला युवक, जहर खुरानी की आशंका

दिबियापुर सीएचसी में उपचार कराता युवक औरैया। सोमवार को दोपहर पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिसर के बाहर एक युवक संदिग्धावस्था में बेहोशी हालत में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को दिबियापुर सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।लोगों के अनुसार रविवार रात में युवक को रेलवे स्टेशन फफूंद परिसर

दिबियापुर सीएचसी में उपचार कराता युवक

औरैया। सोमवार को दोपहर पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिसर के बाहर एक युवक संदिग्धावस्था में बेहोशी हालत में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को दिबियापुर सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।लोगों के अनुसार रविवार रात में युवक को रेलवे स्टेशन फफूंद परिसर में बेहोशी हालत में देखा गया था। युवक के पास मिले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त झारखंड प्रदेश के रहने वाले युवक के रूप में हुई है। सोमवार को दोपहर में पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिसर के बाहर रेलवे स्टेशन फफूंद रोड के किनारे एक युवक संदिग्धावस्था में बेहोशी हालत में पड़ा मिला। उसके पास में ही दो बैग भी पड़े थे। स्थानीय लोगों ने थानापुलिस को मामले की सूचना दी। यहां पहुंची पुलिस ने युवक के पास पड़े बैगों की तलाशी ली तो उसमें एक आधार कार्ड पड़ा मिला। 

आधार कार्ड में युवक का नाम ललन कुमार महतो पुत्र भीम महतो, खेचगड़ी, खेचगरी गिरिडीह झारखंड अंकित है। पुलिस ने युवक को दिबियापुर सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से चिकित्सकों ने युवक को गंभीरावस्था में जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।लोगों के अनुसार रविवार की शाम युवक को बेहोशी हालत में रेलवे स्टेशन फफूंद से गुजरी डेडीकेटिड फ्रेट कारीडोर रेलवे लाइन के किनारे पड़ा देखा गया था। पास में ही दोनों बैग भी पड़े थे। परंतु लोगों ने शराब के नशे में होने की आशंका से युवक में कोई रुचि नहीं ली। सोमवार दोपहर में पीडब्ल्यूडी के बाहर पड़े मिलने पर लोगों को संदेह है कि युवक किसी ट्रेन में जहरखुरानी का शिकार हुआ है।

क्योकि उसके बैग में कोई कीमती सामान भी नहीं मिला और न ही मोबाइल आदि ही मिला है। युवक के बैग में फैक्ट्री आदि में काम करने के दौरान फैक्ट्री कर्मी द्वारा प्रयोग किए जाने वाला हेलमेट भी मिला है। लोगों ने आशंका जताई कि युवक अपने घर होली मनाने गया होगा। लौटते समय किसी ट्रेन में जहरखुरानी का शिकार हो गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel