गौमांस के साथ तीन गिरफ्तार, पांच फरार

गौमांस के साथ तीन गिरफ्तार, पांच फरार

हरदोई । पाली थाना पुलिस को गोकशी के मामले में एक बड़ी कामयाबी मिली हैं। पुलिस ने पाली नगर के मोहल्ला शेखसराय में गोकशी के एक अड्डे पर छापा मारकर तीन गोतस्करों को गिरफ्तार किया हैं, जबकि पांच अन्य गोतस्कर मौके से भागने में कामयाब रहे। पुलिस को गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के पास

  हरदोई । पाली थाना पुलिस को गोकशी के मामले में एक बड़ी कामयाबी मिली हैं। पुलिस ने पाली नगर के मोहल्ला शेखसराय में गोकशी के एक अड्डे पर छापा मारकर तीन गोतस्करों को गिरफ्तार किया हैं, जबकि पांच अन्य गोतस्कर मौके से भागने में कामयाब रहे। पुलिस को गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के पास से तमंचा व कारतूस के अलावा गोकशी के अड्डे से बड़ी मात्रा में गौमांस और उपकरण वरामद हुए। थानाध्यक्ष डीपी सिंह ने बताया कि पुलिस की गश्ती टीम को रविवार को मुखविर से सूचना मिली कि पाली नगर के मोहल्ला शेखसराय में अल्लू के खेत में गोकशी कर गौमांस को बेचने के लिए पॉलीथिन में पैक किया जा रहा हैं।

एसआई ब्रजेश कुमार सिंह, मुकुल दुबे व कॉस्टेबल मुरारी चौबे, राजीव कुमार, शिवकुमार, जितेंद्र कुमार, रविशंकर व अब्दुल रशीद की टीम ने गोकशी के अड्डे पर सोमवार की शाम को छापा मारा । पुलिस को देखकर गौतस्कर भागने लगे। पुलिस ने तीन अभियुक्तों को मौके पर ही दबोच लिया। जबकि पांच अन्य गौतस्कर भागने में कामयाब रहे। थानाध्यक्ष के मुताबिक पुलिस की पूंछतांछ में पकड़े गए लोगों ने अपना नाम जाबिर और सैदू पुत्रगण इश्तियाक व इश्तियाक पुत्र छुट्टन बताया। जाबिर के पास से एक तमंचा व दो कारतूस भी वरामद हुए। पुलिस ने बताया कि गोकशी के अड्डे से 50 किलोग्राम गौमांस व अन्य उपकरण वरामद हुए हैं। गौमांस को परीक्षण के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया हैं। थानाध्यक्ष डीपी सिंह ने आगे बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने फरार साथियों के नाम भी बताए हैं, उन्होंने कहा कि आरिफ पुत्र इश्तियाक, शीबू पुत्र रशीद, सफीक पुत्र सफीउल्ला एवं राजू व नन्हे पुत्रगण नवीउल्ला की तलाश की जा रही हैं। पुलिस ने सभी अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel