जालंधर से सुलतानपुर पंहुची श्रमिक स्पेशल ट्रेन

जालंधर से सुलतानपुर पंहुची श्रमिक स्पेशल ट्रेन

सुलतानपुर। जालंधर से श्रमिकों को लेकर सुल्तानपुर आ रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन सुबह करीब 4 बजे रेलवे स्टेशन पर पंहुची। स्पेशल ट्रेन में प्रदेश के विभिन्न जिलों के 1200 श्रमिक लौटे हैं । इनमे सुल्तानपुर, अमेठी व दूसरे जिलों के श्रमिक हैं। सभी को उनके घरों तक पँहुचाने के लिए परिवहन निगम ने 40 रोडवेज़

सुलतानपुर।

जालंधर से श्रमिकों को लेकर सुल्तानपुर आ रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन सुबह करीब 4 बजे रेलवे स्टेशन पर पंहुची। स्पेशल ट्रेन में प्रदेश के विभिन्न जिलों के 1200 श्रमिक लौटे हैं । इनमे सुल्तानपुर, अमेठी व दूसरे जिलों के श्रमिक हैं। सभी को उनके घरों तक पँहुचाने के लिए परिवहन निगम ने 40 रोडवेज़ बसे लगाई हैं।

जालंधर से सुलतानपुर पंहुची श्रमिक स्पेशल ट्रेन


जालन्धर से सुलतानपुर जंक्शन पहुंची स्पेशल ट्रेनमें सवार रहे 1200 यात्रियों की सुल्तानपुर जंक्शन पर स्क्रीनिंगकी गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस सुरक्षा में यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की। आगन्तुक श्रमिकों की स्क्रीनिंग के लिए प्लेटफार्म संख्या एक पर कई स्क्रीनिंग काउंटर बनाये गए। थर्मल स्क्रीनिंग टेस्ट से गुजरने के बाद ही उन्हें स्टेशन से बाहर निकलने दिया गया। प्रशासन की ओर से स्टेशन और भीड़ को सैनटाइज किया गया।

स्क्रीनिंग टेस्ट के बाद श्रमिकों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की 40 बसें लगाई गई हैं। स्क्रीनिंग टेस्ट जारी रहने के कारण दर्जनभर से अधिक बसों का स्टेशन पर जमावड़ा लग गया । डीएम ने पहले ही कहा कि स्क्रीनिंग में संदिग्ध मिलने पर यात्रियों को क्वॉरेंटाइन किया जायेगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel