खुला मेन होल दे रहा मौत को दावत नगर पालिका छुट्टी पर

उन्नाव की एक के बाद एक लापरवाही और गैर जिम्मेदारी सामने आ रही है। पुरानी बाजार गांधी चबूतरा के सामने खुला मेन होल इसका जीवंत उदाहरण है जो कई दिनों से जर्जर स्थिति में खुला पड़ा है। मेन होल का ढक्कन जो शिव रात्रि जुलूस के दौरान कम चलाऊ तरीके से बंद कर दिया गया

उन्नाव की एक के बाद एक लापरवाही और गैर जिम्मेदारी सामने आ रही है। पुरानी बाजार गांधी चबूतरा के सामने खुला मेन होल इसका जीवंत उदाहरण है जो कई दिनों से जर्जर स्थिति में खुला पड़ा है। मेन होल का ढक्कन जो शिव रात्रि जुलूस के दौरान कम चलाऊ तरीके से बंद कर दिया गया था आज इस सड़क से गुजरने वालों को मौत की दावत देता दिखाई दे रहा है।

मेन होल का ढक्कन काफी धंस गया है और गंदा पानी सड़क के ऊपर से बह रहा है।दो पहिया वाहन तो किसी तरह से गुजर जाते हैं लेकिन चार पहिया वाहनों का नगर पहिया गड्ढे में जाए निकलना मुश्किल है।जबकि मोहल्ले के निवासियों के अनुसार इसकी अप्लिकेशन भी संबंधित अधिकारी को दी जा चुकी है परंतु अभी तक कोई झांकने नहीं आया है।

लगता है किसी बड़ी घटना घटित होने का इंतजार संबंधित अधिकारी कर रहे हैं। यदि यही हाल रहा तो किसी भी दिन कोई अप्रिय घटना उक्त मेन होल के कारण होना निश्चित है।

About The Author: Swatantra Prabhat