खेत से विद्युत पोल न हटाने की वजह से पीड़ित नही कर पा रहा बुवाई

खेत से विद्युत पोल न हटाने की वजह से पीड़ित नही कर पा रहा बुवाई

स्वतंत्र प्रभात भीटी अम्बेडकर नगर स्थानीय थानाक्षेत्र के ग्राम सभा काही निवासी पीड़ित तिलकधारी ने भीटी थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित के अनुसार उसके खेत में गाँव के ही एक व्यक्ति द्वारा विधुत पोल तोड़कर गिरा दिया है। पीड़ित द्वारा विद्युत पोल को हटाने की बात कहने पर विपक्षी बखेडू

स्वतंत्र प्रभात

भीटी अम्बेडकर नगर

स्थानीय थानाक्षेत्र के ग्राम सभा काही निवासी पीड़ित तिलकधारी ने भीटी थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित के अनुसार उसके खेत में गाँव के ही एक व्यक्ति द्वारा विधुत पोल तोड़कर गिरा दिया है। पीड़ित द्वारा विद्युत पोल को हटाने की बात कहने पर विपक्षी बखेडू पुत्र महादेव, सिकंदर पुत्र बखेडू , विनोद पुत्र बखेडू मारपीट पर उतारू हो जा रहे हैं।

पीड़ित अपने खेत में गेहूं की बुवाई करना चाह रहा है जिसकी वजह से गेंहू की बुवाई भी लेट हो रही है।  विधुत पोल खेत से न हट पाने के कारण पीड़ित गेहूं की बुवाई नहीं कर पा रहा है। पीड़ित बेहद गरीब और असहाय है जो अपने घर का जीवन यापन छोटी सी चाय की दुकान से करता है। वही थानाध्यक्ष भीटी अनिल कुमार सिंह ने बताया की तहरीर मिली है जांच कर उचित कारवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel