ठेकेदार की लापरवाही के शिकार हो रहे राहगीर,जिम्मेदार मौन

ठेकेदार की लापरवाही के शिकार हो रहे राहगीर,जिम्मेदार मौन

संवाददाता -संजय कुमार यादव बभनजोत गोण्डा-ठेकेदार की लापरवाही ,राहगीर झेल रहे परेशानी, जिम्मेदार अधिकारी मौन। बताते चलें हथियागढ़ खोड़ारे मार्ग पर पुलिया निर्माण किया जा रहा है। निर्माण कार्य की गति धीमी होने से बारिश में ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वर्तमान में पुलिया निर्माण के लिए ठेकेदार ने रोड के

संवाददाता -संजय कुमार यादव

बभनजोत गोण्डा-
ठेकेदार की लापरवाही ,राहगीर झेल रहे परेशानी, जिम्मेदार अधिकारी मौन।


बताते चलें हथियागढ़ खोड़ारे मार्ग पर पुलिया निर्माण किया जा रहा है। निर्माण कार्य की गति धीमी होने से बारिश में ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वर्तमान में पुलिया निर्माण के लिए ठेकेदार ने रोड के दोनों साइड खुदाई कर दी है। जिससे मार्ग पर पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। निर्माणाधीन मार्ग पर आए दिन राहगीर चोटिल भी हो रहे हैं। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ने लगा है। ग्रामीणों ने बताया कि 5 माह पहले ठेकेदार ने हथियागढ़ खोड़ारे मार्ग खोद दिया था और इस पर रोलर भी नहीं चलाया। अभी तक साइड का अप्रोच भी नहीं बनाया गया है पुलिया के बगल अप्रोच ना होने से राहगीर कीचड़ में गिरकर घायल व चोटिल हो रहे हैं।

पांच महीने से सोनोली नहर की पुलिया का निर्माण चल रहा है। जो अभी तक पूर्ण नहीं हो पाया है। जिससे आवाजाही में परेशानी हो रही है। निर्माणाधीन पुलिया पर सुरक्षा के भी कोई इंतजाम नहीं है।इस संबंध में जिम्मेदार अधिकारी मौन बने हुए हैं।आपको बताते चलें कि तहसील मुख्यालय से अगर खोड़ारे थाना को जाना है तो यह मुख्य मार्ग है।

इसी मार्ग पर मधपुर, चिरैया, मोकलपुर, चमरूपुर, केशव नगर, खोड़ारे सहित हजारों मजरो व कई गांवों को जोड़ता है सुरजीत शर्मा, अवध नारायण यादव, राम कल्प शर्मा, रामफेर भारती ,लालमन यादव, नंदलाल सहित कई ग्रामीणों ने पुलिया का निर्माण जल्द पूरा करने और मार्ग पर अप्रोच बनाने की मांग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel