जर्जर लाइन से सता रहा हादसे का डर

जर्जर लाइन से सता रहा हादसे का डर

– घरों के ऊपर से गुजर रही लाइन हटवाने की मांग- एचटी लाइन से हादसे की बनी हुई है आशंका कैराना घरों के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन जर्जर लाइन से स्थानीय बाशिंदों को हादसे का डर सता रहा है। मोहल्लेवासियों ने जर्जर लाइन को हटवाये जाने की मांग की है। मंगलवार को मोहल्ला आलकलां

– घरों के ऊपर से गुजर रही लाइन हटवाने की मांग- एचटी लाइन से हादसे की बनी हुई है आशंका


कैराना

घरों के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन जर्जर लाइन से स्थानीय बाशिंदों को हादसे का डर सता रहा है। मोहल्लेवासियों ने जर्जर लाइन को हटवाये जाने की मांग की है।   मंगलवार को मोहल्ला आलकलां निवासी दर्जनों लोग महिलाओं के साथ में तहसील मुख्यालय पर पहुंचे। उन्होंने संपूर्ण समाधान दिवस में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि मोहल्ले में दर्जनों घरों के ऊपर से हाईटेंशन विद्युत लाइन गुजर रही है, जो इन दिनों जर्जर हालत में पहुंच चुकी है। एक दिन पूर्व विद्युत तार टूटकर घरों पर गिरने से बड़ा हादसा होने से भी टल गया था।

उनका कहना है कि वह विद्युत विभाग के अधिकारियों से लाइन को हटवाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पूर्व में तार टूटने के कारण मवेशियों की भी मौत हो चुकी है। यदि ऐसा ही रहा, तो कभी-भी बड़ा हादसा हो सकता है। मोहल्लेवासियों ने जर्जर लाइन को हटवाए जाने की मांग की है। इस दौरान नवाज, शहजाद, इसरार, अमन, वासिद, फरजाना, सायरा, हारून, शबनम आदि मौजूद रहे।


Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel