खाद्य सुरक्षा की टीम ने नमूना संग्रहित कर जांच के लिए भेजा

खाद्य सुरक्षा की टीम ने नमूना संग्रहित कर जांच के लिए भेजा

खाद्य सुरक्षा की टीम ने नमूना संग्रहित कर जांच के लिए भेजा



स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर।

जिलाधिकारी के निर्देश पर तथा राजवंश श्रीवास्तव अभिहित अधिकारी व के.के. उपाध्याय मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी के नेतृत्व में होली पर्व पर आम जनमानस को शुद्ध खाद्य एवं पेय पदार्थ की उपलब्धता हेतु चल रहे अभियान में टीम द्वारा बरियावन बाजार मे अंकुर कुमार की किराना की दुकान से नमकीन  का नमूना संग्रहित किया गया। मौके पर दुकान पर उपलब्ध 20 किलो रंग युक्त ऑरेंज चुस्की को नष्ट कराया गया। 

टांडा रोड, बसखारी पर विनय की छेना निर्माण इकाई से छेना का नमूना, जीवत चौराहा जलालपुर में रमेश चंद की किराना की दुकान से नमकीन का नमूना, भिटौरा ,अंबेडकरनगर में घानी आपरेटर दिलीप के यहां से सरसों के तेल का नमूना, नेवादा , जलालपुर में जयगुरुदेव स्वीट्स से खोया का नमूना तथा अनिल कुमार की मिठाई की दुकान से मिल्ककेक का नमूना संग्रहित किया गया। 

नेवादा में ही लालचंद की किराना की दुकान पर निरीक्षण में गोदाम में पाई गई लगभग 40 किग्रा में कालातीत रंगीन कचरी विनष्ट कराया गई। कुल  संग्रहित नमूनों को जांच के लिये भेजे गए। खाद्य सुरक्षा टीम में खाद्य सुरक्षा अधिकारी हंसराज प्रसाद, रत्नाकर पाण्डेय, चित्रसेन व अखिलेश मौर्य मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel