उमेशपाल हत्याकांड: हटवा गांव में देर रात छापेमारी, शाइस्ता व जैनब का मिला सुराग!

उमेशपाल हत्याकांड: हटवा गांव में देर रात छापेमारी, शाइस्ता व जैनब का मिला सुराग!

स्वतंत्र प्रभात।
प्रयागराज न्यूज़।
उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद की पत्नी और 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन की तलाश फिर से शुरू कर दी गई है। पुलिस को शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के धूमनगंज के हटवा गांव में होने की सूचना मिलने पर बुधवार की देर रात भारी संख्या में पुलिस फोर्स छापेमारी करने पहुंची। एसीपी के नेतृत्व में चार घंटे टीम में हटवा गांव में छापेमारी की। अतीक और अशरफ के करीबी रहे कई लोगों के घर में घंटो तलाशी ली गई। उनसे कड़ी पूछताछ की गई। पुलिस को शाइस्ता और जैनब के बारे में कुछ अहम सुराग मिले है। फिलहाल अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी कहना नहीं चाहती है। 
 
अतीक की पत्नी शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा उमेश पाल हत्याकाण्ड के बाद से ही फरार चल रही है। शाइस्ता पर पचास हजार का इनाम भी घोषित किया गया है। बुधवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि शाइस्ता और जैनब पुरामुफ्ती के हटवा गांव में छिपी हुई है। जिसके बाद एसीपी के नेतृत्व में बनाई गयी टीम ने गांव में रात करीब 12 बजे के बाद ताबड़तोड़ छापेमारी की। हटवा गांव में करीब चार घंटे छापेमारी चली। इस छापेमारी में कई घरों में तलाशी ली गयी। इसके अलावा चकिया इलाके के कई घरों में तलाशी लेने के साथ-साथ लोगों के साथ पूछताछ की गयी।
 
वहां आने जाने वाली लग्जरी वाहनों को रोककर तलाशी ली गई। देर रात प्रशासन की कार्रवाई से पूरे चकिया और हटवा गांव में खलबली मची रही। चकिया में 3 घंटे और हटवा में चार घंटे की छापेमारी हुई। पुलिस का यह सर्च ऑपरेशन भोर में 4 बजे तक चलता रहा। कहा जा रहा है कि पुलिस को शाइस्ता और जैनब के बारे में कुछ अहम सुराग भी मिले हैं। पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ की है। जिसमें साफ हुआ है कि देवरानी और जेठानी हटवा गांव में देखी गई है।
 
हटवा के हजारों घरों में तलाशी लेना पुलिस के लिए मुश्किल है, किस घर में शाइस्ता और जैनब है इसका पता लगाना फिलहाल पुलिस के लिए मुश्किल है। लेकिन एक घर में पूछताछ के बाद एक टीम को कसारी मसारी भेजा गया है। पुलिस अधिकारी फिलहाल नहीं बता रहे हैं कि टीम हटवा से कसारी मसारी क्यों गई है, लेकिन भी अनुमान लगाया जा रहा है कि शाइस्ता की लोकेशन या फिर मदद करने वाले कसारी मसारी में है। शाइस्ता के चोरी छुपे रहने की सूचना काफी दिनों से पुलिस को मिल रही थी। बुधवार को सटीक सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की है। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel