जज को मिली जान से मारने की धमकी मचा हड़कंप, सीबीआई अफसर बताकर फ़ोन पर धमकाया , पहले भी आ चुके है लेटर 

जज को मिली जान से मारने की धमकी मचा हड़कंप, सीबीआई अफसर बताकर फ़ोन पर धमकाया , पहले भी आ चुके है लेटर 

स्वतंत्र प्रभात 
सीतापुर जनपद सीतापुर में विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी राम विलास सिंह को एक बार फिर फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने न्यायाधीश की तहरीर पर साइबर क्राइम थाने में मोबाइल नंबर के साथ अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। न्यायाधीश को धमकी देने वाले ने स्वयं को सीबीआई अफसर बताकर अभद्रता की और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी है।
 
मामला शहर कोतवाली इलाके का है यहां जिला सत्र न्यायालय में विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी कोर्ट राम विलास सिंह ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह 18 मार्च तक दोपहर न्यायालत में वाद निस्तारण कर विश्राम कक्ष में लंच कर रहे थे इस दौरान ही उनके मोबाइल नंबर पर अज्ञात व्यक्ति के मोबाइल नंबर 6232307269 से फोन आया फोन उठाने पर जवाब में अज्ञात युवक ने स्वयं को सीबीआई अफसर बताकर न्यायाधीश से अभद्रता करते हुए पैसों की डिमांड की आरोप है कि पैसा न देने पर युवक ने न्यायाधीश और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए फोन काट दिया।
 
न्यायाधीश को धमकी देने के मामले में न्यायाधीश ने पुलिस को मामले की सूचना देकर लिखित तहरीर देकर केस दर्ज कराया पुलिस ने साइबर क्राइम थाने में मोबाइल फोन के आधार पर धमकी देने की संगीन धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि मोबाइल नंबर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है जल्द ही धमकी देने वाले का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।
 
विशेष सत्र न्यायाधीश एससी/एसटी कोर्ट राम विलास सिंह को इससे पहले भी कुछ माह पहले पत्र भेजकर दो युवकों ने जान से मारने की धमकी देकर मुकदमे की पैरवी न करने की धमकी दी थी पुलिस ने उस धमकी के आधार पर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था कुछ माह बाद फिर से न्यायाधीश को मिली धमकी से हड़कंप मचा हुआ है!!

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel